IPLNewsSocial

एक ट्विटर यूजर ने बताया पंजाब किंग्स के अर्शदीप क्यों है इस सीजन के डेथ ओवर स्पेशलिस्ट

Share The Post

किसी भी गेंदबाज के लिए टी20 मैच में डेथ ओवर सबसे मुश्किल दौर होता है। ज्यादातर समय, एक सेट बल्लेबाज उस समय क्रीज पर होता है और वह गेंदबाजों की जमकर धुनाई करता हैं। यहां तक ​​​​कि अगर कोई गेंदबाज किसी खिलाड़ी को आउट भी करता है, तो अगला बल्लेबाज भी बड़ा शॉट खेलने की कोशिश करता है। इसलिए प्रत्येक बल्लेबाज डेथ ओवरों में आक्रामक रूप से खेलना चाहता हैं।

इस मामलें में पंजाब किंग्स के अर्शदीप सिंह ने अब तक आईपीएल 2022 में शानदार काम किया है। कल शाम पीबीकेएस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के दौरान सिंह ने सीएसके की पारी का 17वां और 19वां ओवर उन्होंने ही डाला।

पारी का 16वां ओवर करने आये संदीप शर्मा ने 23 रन दिए। वहीं जब अर्शदीप सिंह 17वां ओवर करने आए तो सीएसके ने अंबाती रायुडू और कप्तान रवींद्र जडेजा को उस ओवर में ज्यादा रन नहीं बनाने दिए। उन्होंने उस ओवर में कोई विकेट तो नहीं मिला लेकिन उन्होंने केवल 6 रन दिए।

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स को अंतिम चार ओवरों में 47 रन चाहिए थे, लेकिन अर्शदीप के ओवर के बाद उन्हें तीन में 41 रन बनाने थ। अर्शदीप फिर 19वां ओवर करने आए और केवल आठ रन ही दिए। एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए बताया कि कैसे अर्शदीप इस साल डेथ ओवरों में पीबीकेएस के लिए स्टार परफॉर्मर रहे हैं।

अर्शदीप इस कैंप में सर्वश्रेष्ठ डेथ ओवर गेंदबाज रहे हैं: कगिसो रबाडा

पीबीकेएस और सीएसके के मैच के बाद दक्षिण अफ्रीकी स्टार कगिसो रबाडा ने अर्शदीप सिंह की तारीफ करते हुए कहा:

Advertisement

“अर्श (अर्शदीप) इस कैंप में सर्वश्रेष्ठ डेथ बॉलर रहे हैं, यही आँकड़े कहते हैं। वह एक युवा खिलाड़ी है और उनमे बहुत टैलेंट है और बहुत सारा एम्बिशन भी है। इसलिए उनका हमारी टीम में होना अच्छा है।”

अर्शदीप के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उन्होंने 2019 में पंजाब किंग्स के लिए अपना डेब्यू किया था और तब से लेकर अब तक वो इसी फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे है। उन्होंने अभी तक आईपीएल में 31 मैच खेले है और 8.58 के इकॉनमी रेट के साथ 33 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाने में सफल रहे है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button