IPLNews

भारत के सबसे तेज गेंदबाज उमरान मलिक की गेंदबाजी पर मशहूर पत्रकार ने दिया बड़ा बयान

Share The Post

उमरान मलिक आईपीएल में बहुत अच्छी गति से गेंदबाजी कर रहे है। इस वजह से सभी का ध्यान उनकी ओर गया है। मलिक इस सीजन में लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए आ रहे है।

हर कोई इस तेज गेंदबाज की तारीफ करते हुए कह रहा है कि अगर उन्हें सही गाइडेंस मिलता हैं तो वो बहुत जल्द भारत के लिए खेल सकते हैं। उन्होंने आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेब्यू किया था। वहीं फ्रेंचाइजी ने उन्हें आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले रिटेन कर लिया था। जम्मू & कश्मीर के इस तेज गेंदबाज ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 152.4 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली थी जो अभी तक आईपीएल इतिहास की सबसे तेज गेंद थी।

Advertisement

यहां जानिए जर्नलिस्ट ने क्या कहा उमरान मलिक की स्पीड के बारे में

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन में अभी तक 2 मैच खेले है और दोनों ही मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि उमरान अपनी गति की वजह से छाए हुए है। जर्नलिस्ट के श्रीनिवास राव ने कहा है कि उम्मीद करता हूँ कि उमरान बहुत जल्द लाल गेंद से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Advertisement

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं उमरान और वाशी (वाशिंगटन सुंदर) के लिए एसआरएच का हर मैच देखूंगा। और हां, खास तौर पर उमरान- उम्मीद है कि चयनकर्ता अभी उन्हें बहुत करीब से देख रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्द ही लाल गेंद से खेलते हुए दिखाई देंगे।”

उमरान मलिक ने इस सीजन में खेले 2 मैचों में 11.14 के इकॉनमी रेट से 2 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। वहीं 2020 में उन्होंने 3 मैच खेले थे और 8 के इकॉनमी रेट से 2 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी। इस सीजन में हैदराबाद अब अपना अगला मैच 9 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी। इस मैच में यह तेज गेंदबाज अब अपनी स्पीड से चेन्नई के बल्लेबाजों को जरूर परेशान करने वाला है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button