IPLNewsSocial

वसीम जाफर ने मजेदार अंदाज में की दिनेश कार्तिक की तारीफ

Share The Post

आईपीएल 2022 के 13वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स हैदराबाद को 4 विकेट से हरा दिया। इस मैच में बैंगलोर की तरफ से दिनेश कार्तिक ने 23 गेंद में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 44 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। इस मैच में बैंगलोर को 170 रन का लक्ष्य मिला था। एक समय बैंगलोर का स्कोर 5 विकेट खोकर 87 रन था और वो मैच हारने की कगार पर थे तभी कार्तिक ने शाहबाज अहमद (45) के साथ मिलकर 67 रन की साझेदारी कर टीम को जीत की तरफ लेकर गए।

अब कार्तिक के इस बेहतरीन प्रदर्शन पर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर भी उनकी तारीफ करने में पीछे नहीं रहे। कार्तिक ने हाल ही में अपने कमेंट्री करियर की भी शुरुआत की है।

Advertisement

वसीम जाफर का ट्वीट हो गया वायरल

वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए कार्तिक की तारीफ में लिखा, “कमेंटेटर डीके बात कर सकते हैं, अच्छा खेला।” जाफर का यह ट्ववीट इस बात का इशारा करता है कि कार्तिक में अभी काफी क्रिकेट बचा है।

Advertisement

पिछले कुछ सीजन से कार्तिक की आईपीएल में फॉर्म ज्यादा अच्छी नहीं रही है। हालांकि, उन्होंने इस साल धमाकेदार वापसी करते हुए दिखा दिया कि उनमें अभी काफी क्रिकेट बचा है। आरसीबी के पहले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने केवल 14 गेंदों में 32 रन बनाकर टीम को 20 ओवर में 205/2 रन तक के स्कोर पहुंचाने में मदद की। हालांकि पंजाब ने यह मैच 5 विकेट से जीत लिया था।

वहीं पुरानी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्होंने एक महत्वपूर्ण कैमियो खेलते हुए सात गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 14 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलवाई। कार्तिक इस सीजन में अब तक, डेथ ओवरों में फिनिशर की भूमिका अच्छे से निभा रहे है। उन्होंने अभी तक इस सीजन में 44 गेंदों पर 90 रन बनाए हैं और अभी तक तीनों मैचों में नाबाद रहे है।

Advertisement

कार्तिक आईपीएल में कई टीमों की ओर से खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में अभी तक 216 मैच खेले है और 130.76 के स्ट्राइक रेट की मदद से 4136 रन अपने नाम किये है। इस दौरान उनके बल्ले से 19 अर्धशतक देखने को मिले है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button