IPLNews

वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान, कहा सीएसके को प्लेऑफ में पहुँचाने का मंत्र धोनी के पास

Share The Post

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि सीएसके की कमान वापस धोनी के हाथों में जाने का टीम को फ़ायदा होगा और धोनी लगातार 6 मैच जीत भी सकते हैं।

क्रिकबज़ से एक बातचीत में वीरेंद्र सहवाग ने कहा, “मैं 2004 से धोनी को जानता हूँ, उनके साथ बहुत समय तक क्रिकेट खेला है और मैंने भारतीय क्रिकेट को उनके नेतृत्व में बदलते देखा है। उसके आने के बाद हमने ICC के कई नॉकआउट्स मैचेज़ जीते। जो घरेलू सीरीज़ भी हम पहले हार जाया करते थे, हमने उन्हें धोनी की कप्तानी में जीतना शुरू किया। वह सब ध्यान में रखते हुए मैं कह रहा हूँ कि यह बहुत आश्चर्यजनक नहीं होगा यदि धोनी सीएसके को अगले 6 में से 6 मैच जिता दें।”

Advertisement

ग़ौरतलब है कि 2021 की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन 2022 आईपीएल में अब तक बेहद ख़राब रहा है। सीएसके ने शुरू के आठ मैचों में सिर्फ 2 मैच जीते थे, जिसके बाद कप्तान रवींद्र जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी। कप्तानी की बागडोर वापस से एमएस धोनी के हाथों में आ गयी और उनके कप्तान के रूप में लौटते ही सीएसके ने हैदराबाद के ख़िलाफ़ अपना अगला मैच 13 रनों से जीत लिया।

पॉइंट टेबल पर 9वें स्थान पर है सीएसके

चेन्नई इस समय 9 में से 3 मैच जीत कर 6 अंकों के साथ पॉइंट टेबल पर नौवें पायदान पर है। प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए उन्हें अपने अगले सभी मैच जीतने होंगे। धोनी की कप्तानी में चेन्नई अब तक 4 बार आईपीएल विजेता रह चुकी है और यदि वे इस बार भी जीतते हैं तो वे मुंबई के 5 बार ट्रॉफी जीतने की बराबरी कर लेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: धोनी फिर बने सीएसके के कप्तान, जिसके चेन्नई के भविष्य पर पड़ सकते हैं ये तीन प्रभाव

चेन्नई का अगला मैच बैंगलोर की टीम से है जो इस समय ख़राब दौर से गुज़र रही है। बैंगलोर पिछले 1 हफ्ते के समय में हैदराबाद, राजस्थान और गुजरात से अपने 3 मैच हार चुकी है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button