News

विराट ने कहा जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तो सिर्फ धोनी का आया मैसेज, ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

Share The Post

एशिया कप में सुपर चार में भारतीय टीम को पाकिस्तान ने 5 विकेट से हरा दिया। इससे पहले जब ग्रुप स्टेज में इन दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था तब पाकिस्तान को भारत ने 5 विकेट से हरा दिया।

इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 181 रन स्कोरबोर्ड पर टांगे। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बनाये। विराट ने 44 गेंद में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 60 रन की पारी खेली। यह एशिया कप 2022 में उनका लगातार दूसरा अर्धशतक था। इसी के साथ उन्होंने फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए है।

Advertisement

जब टेस्ट कप्तानी छोड़ी तो सिर्फ धोनी का आया कॉल- विराट

मैच के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस हुए उसमें विराट कोहली आये। इस दौरान विराट ने बताया कि जब उन्होंने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी थी तब सिर्फ एम एस धोनी (MS Dhoni) ने उनको मैसेज किया था। इसके अलावा किसी और ने उनसे बात तक नहीं की थी। आपको बता दे कि कोहली ने इसी साल जनवरी के महीने में टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था।

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा “जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ दी तो मुझे केवल एक इंसान ने मैसेज किया और मैं उस इंसान के साथ खेल चुका हूं। वह एमएस धोनी हैं, इसके अलावा किसी और ने मुझे मैसेज नहीं भेजा। कई लोगों के पास मेरा नंबर मौजूद है, और कई लोग हैं जो मुझे टीवी पर सुझाव देते हैं रहते है लेकिन सिर्फ धोनी एकमात्र ऐसे थे जिन्होंने मुझे मैसेज भेजा कई लोगों के पास मेरा नंबर है, लेकिन उन्होंने मुझे मैसेज नहीं किया। जब आप किसी के साथ वास्तविक सम्मान और संबंध रखते हैं, तो आप यह देख पाते हैं कि चीजें दोनों तरफ से चला करती हैं।”

Advertisement

विराट के इस बयान के बाद ट्विटर पर जमकर रिएक्शन आ रहे है। उनमे से कुछ रिएक्शन यहाँ दिए गए है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

विराट के टी20 इंटरनेशनल करियर की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक 102 मैच खेले है और 137.11 के स्ट्राइक रेट की मदद से 3462 रन बनाये है। टी20 इंटरनेशनल में उनके नाम 32 अर्धशतक दर्ज है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button