NewsSocial

विराट कोहली का फ्लॉफ शो जारी, फैंस ने ट्वीट कर बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Share The Post

विश्व टेस्ट क्रिकेट चैम्पियनशिप के अंतर्गत हो रही भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। चूंकि, यह टेस्ट मैच डे नाइट यानी पिंक बॉल टेस्ट मैच है ऐसे में यह बताना बेहद अहम है कि अब तक खेले गए सभी पिंक बॉल टेस्ट मैच में टीम इंडिया का ही दबदबा रहा है। इस टेस्ट मैच में फैंस को उम्मीद थी कि विराट कोहली का शतक देखने को मिलेगा। हालांकि, एक बार फिर फैंस के हाथों निराशा ही लगी है।

इस टेस्ट मैच की पहली पारी में विराट कोहली ने 23 रन बनाए थे। वहीं, दूसरी पारी में वह एक बार फिर निराशाजनक तरीके से 13 रन बनाकर आउट हो गए हैं। कोहली दोनों ही पारियों में एक समान तरीके से आउट हुए हैं।

Advertisement

आज के इस लेख में, हम इस बात पर एक नज़र डालते हैं कि, विराट के दूसरी पारी में पहली बार की तरह ही आउट होने पर ट्विटर पर फैंस ने कैसी प्रतिक्रिया दी है।

कोहली का औसत 50 से नीचे

पांच साल में पहली बार टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली का औसत घटकर 50 से नीचे आ गया है। पिछले कुछ वर्षों में कोहली के करियर की यह सबसे बड़ी गिरावट है। विराट कोहली ने अब दो साल से अधिक समय में एक भी शतक नहीं बनाया है। वास्तव में, कोहली जिस कद के प्लेयर हैं उनसे ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती कि वह दो वर्षों तक कोई भी शतक न लगाएं।

Advertisement

हालांकि, विराट के पास श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करने का अच्छा मौका था। लेकिन, उनके खराब फॉर्म और कठिन समय दोनों ने उन्हें अच्छा प्रदर्शन नहीं करने दिया। यही कारण है कि अब टेस्ट क्रिकेट में उनका औसत 50 से भी कम हो गया है।

विराट कोहली के आउट होने पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया

पहली पारी में विराट ने अच्छी शुरुआत की थी। और, ऐसा लग रहा था कि वह बड़ा स्कोर बनाएंगे। लेकिन, धनंजय डी सिल्वा की एक गेंद गिरने के बाद थोड़ा टर्न होती हुई विराट के पैड पर जाकर लगी। चूंकि, कोहली तब बैकफुट पर थे इसलिए वो नीची रहती हुई गेंद को हैंडल नहीं कर पाए और आउट हो गए।

Advertisement

संयोग से दूसरी पारी में भी विराट का ऐसा ही अंजाम हुआ।इस बार, प्रवीण जयविक्रमा की गेंद उम्मीद के मुताबिक नहीं उछली और विराट कोहली एक बार फिर बैकफुट पर थे। यह ठीक वैसा था ही जैसा कि पहली पारी में देखने को मिला था। विराट कोहली के खराब फॉर्म और एक जैसे आउट होने के तरीकों पर फैंस ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है।

आइये देखें, कुछ ट्वीट्स:::

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button