NewsSocialVideo

वीडियो: पीएसएल में गेंदबाज ने मलिंगा एक्शन में डाली यॉर्कर, बुरी तरह आउट हुए एलेक्स हेल्स

Share The Post

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सलमान इरशाद ने एक शानदार यॉर्कर गेंद डाली जिसे एलेक्स हेल्स समझ नही सके और गेंद सीधे स्टंप में जा लगी, इस तरह सलमान इरशाद ने एलेक्स हेल्स को टो-क्रशिंग यॉर्कर से आउट किया है।

26 वर्षीय सलमान इरशाद ने पेशावर जाल्मी और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच पाकिस्तान सुपर लीग के एलिमिनेटर मैच में शानदार प्रदर्शन किया, इसके बावजूद यूनाइटेड ने 5 विकेट से जीत लिया।

Advertisement

इस्लामाबाद की इस बेहतरीन जीत के हीरो 33 वर्षीय अनुभवी सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स रहे। जिन्होंने 49, गेंदों में 62 रन की उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली, इस दौरान उन्होंने बल्ले से छह चौके और तीन बेहतरीन छक्के भी लगाए।

एलेक्स हेल्स को इरशाद ने 14वें ओवर की आखिरी गेंद पर बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। इरशाद ने अपने स्पैल में शानदार गेंदबाज़ी का प्रदर्शन किया उन्होंने अपने स्पैल में 3 विकेट लिए उन्होंने एलेक्स हेल्स (62), शादाब खान (22), और आसिफ अली (7) को आउट किया।

Advertisement

मलिंगा के एक्शन में गेंदबाजी करते हैं सलमान इरशाद

मलिंगा जैसे एक्शन के साथ गेंदबाजी करने वाले सलमान ने एलेक्स हेल्स और आसिफ अली को हटाने के लिए घातक यॉर्कर डाली, प्रशंसकों ने हेल्स को डाली गेंद को ‘टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ गेंद’ भी कहा।

यहां वीडियो में देखिए

Advertisement

 

Advertisement

अगर हम इस मैच की बात करे तो कामरान अकमल(58) और सोएब मालिक(55) की शानदार पारियों की मदद से पेशावर ने यूनाइटेड को 170 रन का लक्ष्य दिया। जिसका पीछा करते हुए यूनाइटेड को आखिरी 28 गेंदो में 51 रन चाहिए थे।

आजम खान (22 रन पर 28, एक चौका, दो छक्के) और प्लेयर ऑफ द मैच फहीम अशरफ (19 नाबाद, दो चौके, एक छक्का, तीन ओवर में 15 रन देकर एक विकेट) ने यूनाइटेड को जीत के कगार पर ला खड़ा किया। अंतिम छह गेंदों में यूनाइटेड को 10 रन चाहिए थे।

Advertisement

आज़म को अंतिम ओवर की पहली गेंद पर आउट कर दिया गया, जिससे इस मैच में एक नया मोड़ आया, हालाँकि, लियाम डॉसन ने मिड-विकेट पर एक बड़े छक्के के साथ यूनाइटेड के पक्ष में खेल मोड़ दिया और एक लैप स्वीप के साथ यूनाइटेड ने मैच को तीन गेंद शेष रहते जीत लिया।

यूनाइटेड अब पीएसएल 7 सीजन के एलिमिनेटर 2 में शुक्रवार को लाहौर कलंदर्स से भिड़ेगा। विजेता टीम रविवार को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ टूर्नामेंट का फाइनल खेलेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post
Back to top button