News

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत पर लगाए गंभीर आरोप जिसके बाद प्रशंसकों ने किया ट्रोल

Share The Post

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, जो ऋषभ के साथ अपनी मुलाकात के विवरण का खुलासा करने के बाद से सुर्खियों में हैं, ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से भारत के युवा कीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के बारे में बड़ा बयान दिया है। आगामी टी20 विश्व कप के लिए भारती टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में है और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी वहां पहुंच चुकी है जिसके लिए उन्हें सोशम मीडिया पर बेरहमी से ट्रोल किया गया था। फैंस ने आरोप लगाया है कि वह भारतीय क्रिकेटर का ‘पीछा’ कर रही हैं।

Advertisement

उर्वशी रौतेला कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें धमकाया जा रहा है

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इन आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें धमकाया जा रहा है। उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला जिसमें वह छत से पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, “पहले ईरान में #महसाअमिनी और अब भारत में… मेरे साथ ऐसा हो रहा है कि वे मुझे एक शिकारी के रूप में धमका रहे हैं ??? कोई मेरी परवाह नहीं करता या मेरा समर्थन नहीं करता है। एक मजबूत महिला वह है जो महसूस करती है गहराई से और जमकर प्यार करती है। उसकी आँसू और हँसी दोनों एक सामना बहते हैं। वह कोमल और शक्तिशाली दोनों है, व्यावहारिक और आध्यात्मिक दोनों है। वह दुनिया के लिए एक उपहार है।”RP2

Advertisement

विवाद तब शुरू हुआ जब उर्वशी रौतेला ने आरोप लगाया था कि क्रिकेटर ने उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में घंटों इंतजार किया और उनके 16-17 मिस्ड कॉल छोड़ दिए। एक समाचार पोर्टल के साथ एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने ऋषभ पंत का नाम लेने से इनकार करते हुए विवरण का खुलासा किया। इस घटना के तुरंत बाद, ऋषभ ने एक गुप्त इंस्टाग्राम स्टोरी लिखी, जिसमें लिखा था:

Advertisement

“यह मज़ेदार है कि कैसे लोग केवल कुछ लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।”

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button