IPLNewsSocial

उमरान मलिक ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ झटके 5 विकेट, फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘बहुत आगे जाएगा कश्मीर एक्सप्रेस’

Share The Post

सनराइजर्स हैदराबाद के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक की तेज गति और उस पर घातक गेंदबाजी बल्लेबाजों को लगातार हैरान परेशान कर रही है। भारत के सबसे तेज गेंदबाज उमरान मलिक की घातक गेंदबाजी का एक नजारा कल गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में देखने को मिला।

वास्तव में, दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज रहे डेल स्टेन जो अब सनराइजर्स के गेंदबाजी कोच हैं, के साथ कड़ी मेहनत करने के बाद, मलिक ने दिखाया है कि कैसे उनकी गति आने वाले समय में मैच का परिणाम बदलने में कारगर सिद्ध हो सकती है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके हैं जो आईपीएल इतिहास में उनका पहला 5 विकेट हॉल है।

इस मैच में मलिक का पहला शिकार बने शुभमन गिल, जिन्हें 144kmph की एक घातक गेंद ने बोल्ड किया और उनका ऑफ स्टंप बिखर गया। वास्तव में, यह तेज गति थे जिससे गिल हार गए और अपना बल्ला नीचे लेन में असफल रहे।

Advertisement

यदि उमरान मलिक यहीं रुक जाते तो शायद सुर्खियां नहीं बनतीं। लेकिन, उन्होंने अगली ही गेंद पर फॉर्म में चल रहे गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या का बाउंसर जे स्वागत किया।

निश्चित तौर पर पांड्या ने इस बारे में शायद ही सोचा हो कि उनका स्वागत बाउंसर से किया जाएगा। हालांकि, इस बाउंसर से उनके कंधे पर चोट लग गई थी। मलिक ने अपने अगले ही ओवर में पांड्या की इसी कमजोरी का फायदा उठाया और पांड्या पुल शॉट खेलते हुए थर्डमैन पर आउट हो गए।

उमरान मलिक ने पूरा किया अपना पहला 5 विकेट हॉल

उमरान मलिक का अभी असली गेम ऑन होना बाकी था। क्योंकि, उन्होंने अब एक और बड़ा शिकार करते हुए डेविड मिलर को आउट किया। इसके बाद उन्होंने, अपने स्पेल की आखिरी गेंद पर, अभिनव मनोहर का शिकार करते हुए अपना 5 विकेट हॉल पूरा किया।

Advertisement

भारत के सबसे तेज गेंदबाज उमरान मलिक की घातक गेंदबाजी और 5 विकेट हॉल को देखने के बाद फैंस बेहद उत्साहित नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर बेहतरीन प्रतिक्रिया दी है। आइये देखें, ट्विटर यूजर्स द्वारा कैसी प्रतिक्रिया दी गई है:::

https://twitter.com/azhar_waghela/status/1519469851454058499?t=bQqH6oFTCuXjd8WgfbzCOg&s=19

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button