IPLNewsSocial

सोशल मीडिया में उमरान मलिक हुए ट्रोल तो पत्रकार ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Share The Post

आईपीएल 2022 का 12 वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच को लखनऊ ने 12 रन से जीत लिया था। इसी बीच हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को ट्विटर पर ट्रोल किया जानें लगा।

Advertisement

लखनऊ के खिलाफ के खिलाफ हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रहे। जम्मू-कश्मीर के इस तेज गेंदबाज ने 3 ओवर गेंदबाजी करते हुए 13.00 के इकॉनमी रेट से 39 रन खर्च कर दिए। जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया जानें लगा। इसके बाद जर्नलिस्ट मोहसिन कमाल ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि उसे कोसने से पहले थोड़ा समय दो।

Advertisement

जर्नलिस्ट मोहसिन कमाल का ट्वीट हुआ वायरल

मोहसिन कमाल ने अपने ट्वीट में लिखा, “उमरान मलिक को ट्रोल करने से पहले, आपको पता होना चाहिए कि उन्होंने पहली बार 2017 में क्रिकेट की गेंद से गेंदबाजी की थी! उन्होंने अब तक कुल 13 मैच (3 फर्स्ट क्लास मैच, 1 लिस्ट ए और 9 टी20 ) खेले हैं, जिसमें आईपीएल के 5 मैच शामिल हैं। वह अभी भी युवा है और सीख रहे है। कृपया उन्हें कोसने से पहले उसे कुछ समय दें।”

Advertisement

इसके अलावा मलिक ने लखनऊ के खिलाफ अपने पहले ओवर में ही चार गेंदे 145 किलोमीटर प्रति घंटे की ज्यादा स्पीड से डाली। उन्होंने पहली गेंद 148, दूसरी गेंद बॉल 148, चौथी गेंद 146 और पांचवीं गेंद 146 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से डाली। इसके अलावा उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद 142 और आखिरी गेंद 140 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से डाली।

उमरान मालिक के इस तरह की गति करने की तारीफ हर जगह हो रही है। कई क्रिकेट फैंस का ये भी कहना है कि वो बहुत जल्द भारतीय टीम के लिए खेलते हुए दिखाई दे सकते है।

Advertisement

वहीं लखनऊ ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 169 रन बनाये थे। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 68 रन कप्तान केएल राहुल ने बनाये। उनके अलावा दीपक हुड्डा ने भी 51 रन का योगदान दिया। हैदराबाद की तरफ से वाशिंगटन सुंदर,रोमारियो शेफर्ड और टी नटराजन को 2-2 विकेट मिले।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 157 रन ही बना पायी। उनकी तरफ से सबसे ज्यादा 44 रन राहुल त्रिपाठी। उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने भी 34 रन का योगदान दिया। लखनऊ की तरफ से सबसे ज्यादा 4 विकेट आवेश खान ने लिए। उनके अलावा जेसन होल्डर को 3 और क्रुणाल पांड्या को 2 विकेट मिले।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button