News

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इरफान पठान की गेंदबाजी को देख दर्शकों ने दी उन्हें वापसी की सलाह

Share The Post

द इंडिया लीजेंड्स ने अपने अभियान की शुरुआत शनिवार, 10 सितंबर को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ शानदार जीत के साथ की। सचिन तेंदुलकर और झोंटी रोड्स जैसे कई दिग्गज क्रिकेटर खेल में खेलते दिखाई दिए। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपनी शानदार स्विंग गेंदबाजी प्रदर्शन से काफी सुर्रखियां बटोरी।

खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के बाद से कमेंट्री कर रहे इरफान पठान ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के शुरुआती मैच में शानदार स्विंग गेंदबाजी का प्रदर्शन करके पुराने यांदे ताजा कर दी। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 18वें ओवर में एडी ली को वॉक के लिए लेग स्टंप और मिडिल स्टंप पर एक परफेक्ट लेंथ की गेंद फेंकी, जो बल्लेबाज के बल्ले को मिस करता हुआ विकेट पर जा लगा और साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज आउट हो कर पवेलियन लौट गंए।

Advertisement

पठान के प्रदर्शन ने सोशल मीडिया पर भारतीय प्रशंसकों में खुशी की लहर ला दी, कुछ ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर को राष्ट्रीय टीम में वापसी करने के लिए कहा। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने बड़ी शालीनता से प्रशंसको की टिप्पणी का जवाब दिया और कहा, “ये आपका प्यार है।”

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

मैच की बात करे तो स्टुअर्ट बिन्नी और यूसुफ पठान इंडिया लीजेंड्स के लिए बल्ले से चमके

मैच के बारे में बात करते हुए भारतीय टीम ने स्टुअर्ट बिन्नी और इरफान के बड़े भाई यूसुफ पठान की शानदार पारी के दम पर एक साउथ अफ्रीका के लिए बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। इसके बाद हाल ही में रिटायर हुए भारतीय स्पिन गेंदबाज राहुल शर्मा ने टीम के लिए तीन महत्वपूर्ण विकेट झटके थे।

इसके अलावा सुरेश रैना जिन्होंने इस महीने की शुरुआत में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने ने भी मैच में भाग लिया और क्रीज पर अपने कुछ ट्रेडमार्क शॉट्स खेले। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट पर 217 का विशाल स्कोर बनाया। भारत का अगला मैच वेस्टइंडीज के दिग्गज के खिलाफ 14 सितंबर को इसी मैदान पर होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post
Back to top button