NewsSocial

बाबर आजम के द हंड्रेड लीग में अनसोल्ड रहने पर ट्विटर पर आ रहे जबरदस्त रिएक्शन

Share The Post

बाबर आजम की गिनती दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में की जाती हैं। दाएं हाथ का बल्लेबाज नियमित रूप से विदेशी टी20 लीग में नहीं खेलता हैं लेकिन उन्होंने द हंड्रेड 2022 ड्राफ्ट के लिए रजिस्टर्ड कराया था। ड्राफ्ट में सबसे ज्यादा कैटेगरी में मौजूद नामों में आजम का नाम शामिल था।

वहीं बाबर आजम ने इंग्लैंड की कंडीशन में अच्छा प्रदर्शन किया है। बाबर को आठ टीमों में से किसी ने भी उन्हें ड्राफ्ट में साइन नहीं किया है। जिसको लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं आ रही है। बाबर के अलावा कुछ और बड़े नाम जैसे क्रिस गेल, एरोन फिंच, तबरेज शम्सी और मोहम्मद आमिर को भी कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला।

Advertisement

हालांकि, सभी स्टार खिलाड़ियों के लिए उम्मीदें खत्म नहीं हुई हैं क्योंकि वे वाइल्डकार्ड पिक के रूप में द हंड्रेड 2022 में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। जून 2022 में सभी टीमों के पास अपने चौथे वाइल्डकार्ड लोकल खिलाड़ी और वाइल्डकार्ड इंटरनेशनल खिलाड़ी को साइन करने का मौका मिलेगा। ऐसे में उनके पास अभी भी वापसी का मौका है।

बाबर आजम को द हंड्रेड में नहीं चुने जाने पर ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाएं

बाबर आज़म को कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला जिसे देखकर कई फैंस हैरान है। हालांकि कहा ये गया है कि अगर वह श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में पाकिस्तान की तरफ से खेलते है तो वह टूर्नामेंट में कुछ मैच मिस कर सकते हैं। यहां पर फैंस की कुछ प्रतिक्रियाएं दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

बाबर आजम ने अभी तक 219 टी20 मैच खेले है और 128.08 के स्ट्राइक रेट की मदद से 7880 रन बनाये है। इस दौरान उनके बल्ले से 6 शतक और 67 अर्धशतक निकले है। इसके अलावा पाकिस्तान के कप्तान ने 74 टी20 मैच खेले है और 129.45 के स्ट्राइक रेट के साथ 2686 अपने खाते में जोड़े है। इस दौरान वो 1 शतक और 26 अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे है।

Advertisement

इसके अलावा बाबर ने 86 वनडे मैच में पाकिस्तान को रिप्रेजेंट करते हुए 59.18 की बेहतरीन औसत के साथ 4261 रन बनाये है। इस दौरान उनके बल्ले से 16 शतक और 18 अर्धशतक देखने को मिले है। इसके अलावा बाबर ने पाकिस्तान को 40 टेस्ट मैच में भी रिप्रेजेंट किया है और 45.98 की औसत के साथ 2851 रन बनाये है। इस दौरान बाबर ने 6 शतक और 21 अर्धशतक लगाए है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button