News

तानिया भाटिया ने ईसीबी के खिलाफ सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को उनके ही घर में 3-0 से सीरीज हारा कर ऐतिहासिक जीत जीत दर्ज की है। जैसे ही वीमेन इन ब्लू भारत लौटी टीम इंडिया की विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया (Taniyya Bhatia) ने एक सनसनीखेज दावा किया और खुलासा किया कि वह यूनाइटेड किंगडम (यूके) में उन्हें एक चोरी का सामना करना पड़ा था।

Advertisement

तानिया (Taniyya Bhatia) ने अपने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

सोमवार को तानिया (Taniyya Bhatia) ने अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि किसी ने उनका बैग चुरा लिया जिसमें कुछ नकद, कार्ड, घड़ियां और गहने जैसे कई कीमती सामान थे। उसने यह भी खुलासा किया कि यह घटना लंदन के मैरियट में उनके होटल के कमरे के अंदर हुई और उस जगह को ‘असुरक्षित’ कहा। उन्होंने लिखा (Taniyya Bhatia), “मैरियट होटल लंदन मैडा वेले प्रबंधन से मैं हैरान और निराश हूं। कोई मेरे निजी कमरे में आया और भारतीय महिला क्रिकेट टीम के एक हिस्से के रूप में मेरे हाल के प्रवास के दौरान नकदी, कार्ड, घड़ियां और आभूषण के साथ मेरा बैग चुरा लिया। @MarriottBonvoy @Marriott। बहुत असुरक्षित है”।

तानिया (Taniyya Bhatia) ने आगे मामले की जांच के लिए कहा और शीघ्र समाधान की उम्मीद की। अपने ट्वीट में, उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (आरसीबी) के पसंदीदा होटल में सुरक्षा की कमी को आश्चर्यजनक बताया। उन्होंने लिखा: “इस मामले की त्वरित जांच और समाधान की उम्मीद है। @ECB_cricket के पसंदीदा होटल पार्टनर में सुरक्षा की कमी आश्चर्यजनक है। उम्मीद है कि वे भी इसकी जांच करेंगे।”

ईसीबी ने अभी तक ट्वीट का जवाब नहीं दिया है। तानिया (Taniyya Bhatia) 2022 CWG और 3 T20I और 3 ODIS के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की टीम का हिस्सा थीं, हालाँकि, उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला है। तानिया (Taniyya Bhatia) को आगामी 2022 एशिया कप के लिए भारत की टीम में रखा गया है, लेकिन वह रिजर्व का हिस्सा हैं। हाल ही में समाप्त हुई श्रृंखला की बात करे तो इंग्लैंड ने टी20 श्रृंखला 2-1 से जीती तो वहीं भारतीय टीम ने एकदिवसीय मैचों में एक प्रमुख प्रदर्शन किया और तीनों गेम जीते। उन्होंने लॉर्ड्स में अपनी अंतिम जीत के साथ 3-0 से जीत हासिल की, जहां दिग्गज झूलन गोस्वामी ने अपना आखिरी गेम खेला।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post
Back to top button