CricketNews

स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनका संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है, ट्विटर पर फैंस ने कहा- वह निश्चित रूप से और 5-6 साल खेलेंगे

Share The Post

ऑस्ट्रेलिया के सबसे अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट में दबदबा है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने क्रीज पर शांत रहने की कला को अच्छी तरह से जानता हैं।

Advertisement

नतीजतन, इसने उन्हें लगातार रनों का अंबार लगाने में मदद की है। वर्तमान में, वह सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में दक्षिण अफ्रीकी नेशनल क्रिकेट टीम के खिलाफ चल रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच का हिस्सा हैं।

Advertisement

33 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने बल्ले की धार एक बार फिर दिखाई और रेड-बॉल क्रिकेट में अपना 30वां शतक पूरा किया। इस प्रक्रिया में, वह टेस्ट में सर्वाधिक शतक लगाने के मामले में सर डॉन ब्रैडमैन (29) को भी पीछे छोड़ गए। स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया की पारी के 109वें ओवर में अपना शतक जमाया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने एनरिक नॉर्खिया की गेंद को बैकवर्ड स्क्वायर बाउंड्री की ओर मारा और अपना शतक पूरा किया।

स्टीव स्मिथ ने कहा कि संन्यास की अफवाहों के बीच उनका संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है

कुछ दिनों पहले, कयास लगाए जा रहे थे कि स्टीव स्मिथ खेल से संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, फॉक्स क्रिकेट से बात करते हुए स्टीव स्मिथ ने खुद इन अफवाहों को खारिज किया था। अनुभवी क्रिकेटर ने कहा कि उनकी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है और वह इस खेल का आनंद लेना चाहते हैं। ऑस्ट्रेलिया के इस शानदार बल्लेबाज की निगाहें भारत के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज पर टिकी होंगी।

Advertisement

विशेष रूप से, उनका भारत (घर और बाहर) के खिलाफ एक अच्छा रिकॉर्ड है और वह अवसरों को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगा। असाइनमेंट टेस्ट सीरीज के साथ शुरू होगा, जिसमें पहला टेस्ट 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाना है। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट में मेजबान टीम पहली पारी में हावी रही।

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट में मेजबान टीम पहली पारी में हावी रही। स्टीव स्मिथ के अभी संन्यास नहीं लेने के बयान को लेकर जमकर ट्वीट आ रहे है। उनमें से कुछ ट्वीट यहाँ दिए गए है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button