CricketNews

पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद सिकंदर रजा ने अपने कप्तान के साथ मजेदार शर्त का किया खुलासा

Share The Post

सिकंदर रजा (Sikandar Raza) ने कल टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच जिताऊ प्रदर्शन करने के बाद खुलासा किया कि जब वह ऑस्ट्रेलिया जा रहे थे, तो उन्होंने जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन (Craig Ervine) के साथ क्या बातचीत की। रजा ने बताया कि उन्होंने एर्विन से कहा कि अगर वह वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड जीतते हैं, तो एर्विन उन्हें उनकी अपनी पसंद की घड़ी खरीद कर देंगे।

उन्होंने एर्विन के लिए भी ऐसा ही करने का वादा किया था अगर वो टूर्नामेंट में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड जीत जाते हैं। जब रजा पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद अपना मैन ऑफ द मैच अवार्ड लेने आए, तो उन्होंने कहा कि जब वह अवार्ड लेने आ रहे थे, तो उन्होंने अपने कप्तान को बताया कि अब उनके पास तीन घड़ियां हैं, क्योंकि वह क्वालीफायर से लेकर सुपर 12 राउंड तक तीन मैन ऑफ द मैच के अवार्ड जीत चुके हैं।

Advertisement

जब जिम्बाब्वे ने टॉस जीता और कल पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, तो उन्हें रजा से बड़ी उम्मीदें होंगी की वो रन बनाएंगे क्योंकि वह पिछले एक साल में सभी प्रारूपों में उनके मुख्य बल्लेबाज रहे हैं।

Advertisement

गेंद से जिम्बाब्वे के लिए सिकंदर रजा ने जीता मैच

https://twitter.com/Shubhambs25/status/1585650692303323136?

रजा कल बल्ले से उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, लेकिन उन्होंने गेंद से इसकी भरपाई की, क्योंकि उनके 4 ओवरों में 25 रन देकर 3 विकेट, एक ऐसी सतह पर जो स्पिनरों की सहायता नहीं कर रही थी, वहां उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।

Advertisement

पाकिस्तान को एक समय में 39 गेंदों पर सिर्फ 43 रन की जरूरत थी और उनके 7 विकेट बचे हुए थे, लेकिन रजा ने पाकिस्तान को दो ओवर में ही वहां से तेजी से 3 विकेट लेकर विपक्षी टीम को बैकफुट पर धकेल दिया। जहां शादाब खान चिप्ड ड्राइव खेलने की कोशिश में लॉन्ग ऑफ पर कैच आउट हो गए, वहीं हैदर अली तेज गेंद पर गोल्डन डक पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

अगले ओवर में, सिकंदर रजा ने पाकिस्तान को एक और झटका दिया क्योंकि उन्होंने शान मसूद को वाइड गेंद पर स्टम्प्ड आउट करवा दिया। विकेटकीपर रेजिस चकाबवा ने शानदार काम किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button