CricketNews

शुभमन गिल ने वनडे में लगातार दूसरा शतक जड़ा, ट्विटर पर फैंस ने कहा- वह यहां विरासत संभालने आए हैं

Share The Post

न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रहे पहले वनडे में युवा भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) की धमाकेदार पारी खेलने के बाद ट्विटर पर फैंस ने खुशी से अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की।

दायें हाथ के बल्लेबाज ने दबाव में शानदार पारी खेलने के लिए बल्लेबाज की सराहना की और कहा कि युवा बल्लेबाज सीनियर बल्लेबाजों की विरासत संभालने के लिए तैयार है।

Advertisement

शुभमन गिल ने वनडे में लगातार दूसरा शतक लगाया

भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल ने एक और शानदार पारी खेली क्योंकि उन्होंने अपनी टीम को मुश्किल से उबारा और अपनी टीम के शुरुआती विकेट गंवाने के बाद शतक जड़ा। उनकी पारी क्लास से भरपूर थी क्योंकि उन्होंने बल्लेबाजी में शानदार कंट्रोल दिखाया और यह सुनिश्चित किया कि वह पारी को आगे बढ़ाए।

गिल ने पहली गेंद से ही अपनी क्लास दिखाई और शानदार स्ट्रोक का प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने पूरे मैदान में कीवी गेंदबाजों की धुनाई की। उन्होंने एक छोर संभाले रखा जबकि दूसरे छोर पर विकेट गिरते रहे।

Advertisement

गिल ने 100 से अधिक की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और अपनी पारी को शानदार तरीके से तैयार किया। उन्होंने न्यूजीलैंड के आक्रमण पर हावी होकर केवल 87 गेंदों में अपना तीसरा शतक जड़ दिया।

यह उनका लगातार दूसरा वनडे शतक था क्योंकि उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ आखिरी मैच में शतक बनाया था। वह 3 वनडे शतक बनाने वाले दूसरे सबसे तेज भारतीय भी बने। वह केवल 19 पारियों में उपलब्धि हासिल करने के लिए विराट कोहली को पीछे छोड़ते हुए 1000 रन बनाने वाले सबसे तेज भारतीय बल्लेबाज बन गए।

Advertisement

शुभमन गिल के वनडे में लगातार दूसरा शतक जड़ने पर ट्विटर पर आ रही फैंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही शुभमन गिल ने अपना लगातार दूसरा वनडे शतक जड़ा, ट्विटर पर फैंस ने इस पर प्रतिक्रियाएं दी। उन्होंने बल्लेबाज की तारीफ की। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

भारत की इस मैच की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान ), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button