CricketNews

श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से हुए बाहर, ट्विटर पर फैंस ने कहा- चोट की वजह से उन्होंने उन्हें T20I टीम में स्थायी स्थान खो दिया

Share The Post

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद ट्विटर पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है। वे डेवलपमेंट से निराश थे और बेंच स्ट्रेंथ को देखते हुए टीम में अपनी जगह को लेकर चिंतित थे।

भारत और न्यूजीलैंड सीमित ओवरों की सीरीज में एक-दूसरे से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीमों के बीच वनडे सीरीज 18 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होगी जबकि दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 21 और 24 जनवरी को रायपुर और इंदौर में खेला जाएगा।

Advertisement

श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से हो गए हैं बाहर

पहले मैच के लिए केवल एक दिन शेष रहने पर, भारत को एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। मध्यक्रम का बल्लेबाज अब आगे के असेसमेंट और मैनेजमेंट के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) जाएंगे। उनके स्थान पर बीसीसीआई ने रजत पाटीदार को तीन मैचों की सीरीज के लिए रिप्लेसमेंट के रूप में नामित किया है।

अय्यर की चोट मध्य क्रम में एक बड़ा खालीपन छोड़ देगी क्योंकि वह इस प्रारूप में भारत का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे है। हालाँकि, यह सूर्यकुमार यादव और युवा रजत पाटीदार जैसे किसी खिलाड़ी के लिए चयन समिति को और अधिक सिरदर्द देने का अवसर होगा।”

Advertisement

श्रेयस अय्यर के पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होने पर ट्विटर पर आयी फैंस की प्रतिक्रियाएं

जैसा कि श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए। इस चीज को लेकर ट्विटर पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है। वे उनके चोटिल होने से नाखुश हैं और बेंच स्ट्रेंथ को देखते हुए टीम में उसकी जगह को लेकर चिंतित थे, यह कहते हुए कि चोट ने उन्हें टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम में एक स्थायी स्थान खो दिया। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

वनडे सीरीज के लिए भारत की अपडेटेड टीम इस प्रकार है

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button