NewsSocial

वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा ने लिया स्टाइलिश रिव्यू, फैंस ने ट्वीट कर दी खूबसूरत प्रतिक्रिया

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में वेस्टइंडीज के विरुद्ध 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेल रही है। कोलकाता के ईडन गार्डन ग्राउंड में खेले जा रहे इस टी20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध पहले बल्लेबाजी करते हुए 184/5 का विशाल स्कोर खड़ा किया है।

गौरतलब है कि, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। और युवा ओपनर रुतुराज गायकवाड़ 8 गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हो गए।

Advertisement

हालांकि, उनके साथ ओपनिंग करने आए ईशान किशन ने अच्छे हाथ दिखाने का प्रयास किया। लेकिन, वह एक बार फिर रोस्टन चेज़ की गेंद पर 34 रन बनाकर आउट हो गए।

नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर को अच्छी शुरुआत मिली। लेकिन, वह इस शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल सके। और 16 गेंद में 25 रन बनाकर आउट हो गए। उनकी इस पारी में 4 चौके शामिल थे।

Advertisement

रोहित शर्मा ने की मिडिल आर्डर में बल्लेबाजी

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान रोहित शर्मा खुद को मिडिल आर्डर में फिट नहीं कर पाए। और, शुरुआत से ही समस्या में दिखाई दे रहे थे। जिसका परिणाम यह हुआ कि वह 15 गेंदों में महज 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

पिछले मैच में, बड़ा स्कोर करने से चुके सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में कोई कसर बाकी नहीं रखी। और, उन्होंने आते ही छक्कों की बारिश शुरू कर दी। उनका साथ देने के लिए दूसरे छोर युवा ऑल राउंडर वेंकटेश अय्यर मौजूद थे।

Advertisement

सूर्यकुमार यादव ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

सूर्यकुमार यादव ने अपनी इस शानदार पारी में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 7 छक्के और एक चौका जड़ते हुए कुल 65 रन बनाकर आउट हुए। जबकि, वेंकटेश अय्यर ने 19 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 35 रन बनाकर नाबाद रहे।

इसके, बाद वेस्टइंडीज टीम को पारी की शुरुआत के पहले ही ओवर में बड़ा झटका लगा। जब, उनके ओपनर बल्लेबाज काइल मेयर को दीपक चाहर ने विकेटकीपर ईशान किशन के हाथों कैच आउट कराया।

Advertisement

हालांकि, फील्ड अंपायर ने भारतीय खिलड़ियों की अपील को नकारते हुए नॉट आउट करार दिया था। जिसके बाद, कप्तान रोहित शर्मा ने डीआरएस लिया और फिर रिव्यू में साफ दिखा कि गेंद काइल मेयर के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए ईशान किशन के ग्लव्स में गई है।

इस दौरान जब रोहित शर्मा ने अंपायर से रिव्यू के लिए इशारा किया था तब उनका एक अनोखा अंदाज सामने आया। या यूँ कहें कि रोहित शर्मा की नई रिव्यू स्टाइल सामने आयी। इस पर फैंस ने खूबसूरत प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

आइये देखते हैं कैसी रही रोहित के स्टाइलिस्ट डीआरएस पर फैंस की प्रतिक्रिया…

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button