News

विराट कोहली के आलोचकों को रोहित शर्मा ने दिया जवाब

Share The Post

भारत और इंग्लैंड के बीच में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में भारत को 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करना था। इस मैच में भी पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी खराब फॉर्म से जूझते दिखाई दिए। उन्होंने महज 11 रन की पारी खेली। जिसके बाद एक बार फिर उनके प्रदर्शन पर सवाल खड़े होने लगे हैं। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कोहली का समर्थन किया है। और जिन्होंने कोहली के प्रदर्शन को लेकर सवाल उठाए हैं उनकी आलोचना की है।

भारतीय टीम को तीसरे टी20 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि इससे पहले खेले गए दो मैचों में उन्हें जीत मिली थी जिसके कारण टीम ने सीरीज पर कब्जा जमाया है।

Advertisement

भारतीय टीम ने विश्व क्रिकेट में अपना दबदबा  जारी रखा है लेकिन भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को अभी भी अपनी फॉर्म के लिए जूझना पड़ रहा है। कोहली का जिस तरह का अंतरराष्ट्रीय करिअर रहा है उस तरह की बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मैच में उन्होंने छह गेंदो में 11 रनों की पारी खेली। हालांकि उन्होंने शुरुआत काफी अच्छी की और एक चौका और एक छ्क्का लगाया। लेकिन उसके तुरंत बाद वह आउट हो गए।

कोहली के समर्थन में आए कप्तान रोहित शर्मा

कोहली के आउट होने के बाद काफी लोगों ने उनकी आलोचना शुरु कर दी और कहा कि उन्हें टीम से ड्राप कर देना चाहिए। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि टीम में कोई भी खिलाड़ी बाहर की बातों पर ध्यान नहीं देता है। उन्होंने कहा कि कोहली की फॉर्म को लेकर खेल के एक्सपर्ट क्या बोल रहे हैं इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने यह भी कहा कि जब उन्हें यह पता ही नहीं है कि अंदर क्या चल रहा है तो वह किस बात के एक्सपर्ट हैं।

Advertisement

रोहित ने कहा, “मुझे नहीं पता कि यह कौन एक्सपर्ट हैं और मुझे यह नहीं समझ आता कि उन्हें एक्सपर्ट क्यों कहा जाता है। वह सब कुछ बाहर बैठ कर देख रहे है उन्हें नहीं पता कि अंदर क्या चल रहा है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button