News

रोहित शर्मा और केएल राहुल शारिरिक तथा विराट कोहली मानसिक रूप से अस्वस्थ: राशिद लतीफ

Share The Post

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने भारतीय क्रिकेट टीम की टी 20 विश्व कप से पहले की स्थिति को लेकर बड़ा बयान दिया है। लतीफ ने कहा है कि ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा है कि टीम इंडिया बहुत अच्छी तरह से आकार ले रही है क्योंकि उनके पास कोई उचित रिजर्व ओपनर नहीं है मिडिल आर्डर भी व्यवस्थित ढंग से मजबूत नहीं है।

टीम इंडिया में कप्तानों के बदलाव पर भी राशिद लतीफ ने जताई निराशा

राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि मुझे लगता है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट कप्तानी में बहुत अधिक बदलाव कर रहा है और अलग-अलग सीरीज के लिए अलग-अलग कप्तानों की नियुक्ति कर रहा है जिससे उन्हें किसी भी तरह से मदद नहीं मिलेगी।

Advertisement

लतीफ ने यह भी कहा है कि भारत को भविष्य के लिए एक कप्तान की जरूरत है क्योंकि उनके कप्तानी के दो विकल्प, रोहित शर्मा और केएल राहुल समय-समय पर शारीरिक रूप से अनफिट रहे हैं। जहां तक ​​विराट कोहली की बात है, जिन्हें हाल ही में कप्तानी की जिम्मेदारी से मुक्त किया गया है, वह इस समय मानसिक रूप से अस्वस्थ लग रहे हैं।

उन्होंने ने यह भी कहा है कि भारत को भविष्य के लिए एक नेतृत्वकर्ता यानी कप्तान के रूप में किसी और की तलाश करनी होगी। टीम इंडिया को इस समय सौरव गांगुली या एमएस धोनी की तरह एक प्रेरणादायक कप्तान की जरूरत है, लेकिन अगले नेतृत्व विकल्प को खोजने के लिए हर सीरीज में कप्तानों को बदलना सही तरीका नहीं है।

Advertisement

रोहित शर्मा हैं टीम इंडिया के नियमित कप्तान

हालांकि, भारतीय टीम मैनेजमेंट ने इस बात का कोई संकेत नहीं दिया है कि वे अपने अगले कप्तानी के विकल्प की तलाश कर रहे हैं। साथ ही, कप्तानी में लगातार बदलाव का मुख्य कारण यह है कि, भारतीय टीम बहुत सारे खेल खेल रही है और वरिष्ठ खिलाड़ियों को आराम दिया जा रहा है।

वास्तव में, राशिद लतीफ क यह कहना कि भारतीय टीम अभी अच्छी स्थिति में नहीं है, एक अजीब टिप्पणी है क्योंकि टीम इंडिया अपने नए कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में एक भी सीरीज नहीं हारी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button