News

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन ने तोड़ी भारतीय टीम की कमर, देखें फैंस की प्रतिक्रिया

Share The Post

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन के मैदान पर तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। मेजबान टीम के कप्तान जॉस बटलर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत ने पारी की अच्छी शुरुआत की। इस मैच में ईशान किशन की जगह पंत सलामी बल्लेबाज के रूप में खेल रहे हैं इसके अलावा फॉर्म में चल रहे भारतीय खिलाड़ी  दीपक हुड्डा की जगह विराट कोहली को टीम में शामिल किया गया।

रोहित और पंत ने पहले विकेट के लिए 49 रनों की साझेदारी की। दोनों खिलाड़ी शानदार लय में दिख रहे थे इस बीच भारतीय टीम को रोहित के रूप में पहला झटका लगा। रोहित ने अपनी पारी में 20 गेंदों का सामना किया और तीन चौके और दो छक्के की मदद से 31 रन बनाए। रोहित का विकेट इंग्लैंड के लिए डेब्यू कर रहे तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन ने लिया । इसके बाद भारत को दो और लगातार झटके लगे।

Advertisement

रोहित के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली भी ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और छठे ओवर के पहले गेंद पर ग्लीसन ने उन्हें भी आउट कर भारतीय टीम को एक और झटका दिया। कोहली महज एक रन बनाकर आउट हुए। इसके अगले ही गेंद पर अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे पंत भी ग्लीसन के शिकार हो गए।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ग्लीसन ने तोड़ी भारतीय टीम की कमर

भारतीय टॉप ऑर्डर को जल्दी आउट करने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ग्लीसन की जम कर तारीफ हो रही थी तो वहीं भारतीय प्रशंसक टीम इंडिया के बल्लेबाजों के आउट होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी। कोहली के आउट होने के बाद तो ट्वीट की झड़ी लग गई जहां कुछ फैंस उन्हें रिटायर होने की सलाह दे रहे तो वहीं कुछ फैंस उनके समर्थन में बोल रहे हैं।

Advertisement

यहां पढ़े कुछ दिलचस्प ट्वीट:

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button