NewsSocial

बैटिंग आर्डर में प्रमोट करने को लेकर रवींद्र जडेजा ने रोहित शर्मा को दिया धन्यवाद

Share The Post

कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया एक के बाद एक बड़ी जीत दर्ज करती जा रही है। टीम इंडिया ने सबसे पहले वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से हराया था। और, फिर टी20 सीरीज में भी क्लीन स्वीप किया था। श्रीलंका के विरुद्ध जारी टी20 सीरीज में भी भारतीय क्रिकेट टीम क्लीन स्वीप करने की राह में आगे बढ़ रही है।

एक ओर जहाँ श्रीलंकाई क्रिकेट टीम ने पहले टी20 मैच में पहले गेंदबाजी करते हुए रन चेज करने का फैसला किया था तो उसे वहाँ हार मिली थी। और, अब जबकि दूसरे मैच में श्रीलंका ने टारगेट सेट किया था। तब एक बार फिर उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

गौरतलब है कि, भारतीय क्रिकेट के मुख्य बल्लेबाज विराट कोहली और ऋषभ पंत को आराम दिया गया है। जबकि, केएल राहुल भी दौरे से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में युवाओं से भरी हुई इस टीम को जीतते हुए आगे बढ़ना बड़ी बात है।

Advertisement

गौरतलब है कि, मिडिल आर्डर के प्रमुख बल्लेबाज ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में रवींद्र जडेजा के बैटिंग आर्डर में कप्तान रोहित शर्मा ने तब्दीली करते हुए उन्हें नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने के लिए कहा है। जहाँ, जडेजा ने इस मौके को पूरी तरह भुनाते हुए ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए सभी का दिल जीत लिया है।

रवींद्र जडेजा ने खेली 45 रनों की तूफानी पारी

दूसरे टी20 मैच में जडेजा, संजू सैमसन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने के लिए आए थे। तब, ऐसा लगा कि अब यहां से श्रीलंका वापसी कर सकती है। हालांकि, जडेजा ने श्रीलंकाई फैंस के सपनों में पानी फेरते हुए 18 गेंदों में 45 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए टीम इंडिया को 7 विकेट से बड़ी जीत दिलाई है।

चूंकि, रवींद्र जडेजा के बैटिंग आर्डर में परिवर्तन किया गया है। ऐसे में मैच के बाद आयोजित वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में रवींद्र जडेजा ने कहा है कि, मैं पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने का मजा ले रहा हूँ। इससे मुझे अधिक समय मिल रहा है। और मैं, परिस्थितियों के अनुसार अपनी पारी को आगे बढ़ा सकता हूं।”

Advertisement

जडेजा ने रोहित शर्मा को धन्यवाद देते हुए कहा है कि,  “मैं रोहित को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझ पर विश्वास किया कि मैं अपनी टीम के लिए रन बना सकता हूं। भविष्य में जब भी मुझे मौका मिलेगा तो मैं कोशिश करूंगा कि सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूँ।”

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button