IPLNews

राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट कर अश्विन और बटलर को किया ट्रोल

Share The Post

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी दोपहर 12 बजे से बैंगलोर में शुरू हो चुकी है। इस मेगा नीलामी में जैसी की उम्मीद जताई रही थी, प्लेयर्स पर बड़ी-बड़ी बोली देखने को मिल रहीं हैं। आईपीएल के पहले संस्करण की विजेता फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने भी अपनी टीम में बड़े प्लेयर्स को साइन करने के लिए पर्स को खोल दिया है।

राजस्थान रॉयल्स ने भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के लिए अपनी बड़ी बोली लगाते हुए उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये से 2.5 गुना अधिक की कीमत देकर 5 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है।

राजस्थान रॉयल्स के पास पहले ही कप्तान संजू सैमसन, जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल हैं। इन तीनों प्लेयर्स को राजस्थान ने मेगा ऑक्शन से पहले ही रिटेन किया था। जिसमें, संजू सैमसन 14 करोड़ रुपये, जोस बटलर 10 करोड़ रुपये और यशस्वी जायसवाल 8 करोड़ रुपये में रिटेन किए गए थे।

Advertisement

सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों में शामिल है अश्विन का नाम

रविचंद्रन अश्विन के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने आईपीएल के 167 मैचों में अब तक 6.91 की बेहतर इकॉनमी और 27.8 के औसत से 145 विकेट हासिल किए हैं। आईपीएल में अश्विन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 34 रन देकर चार विकेट रहा है। खासबात यह है कि, रविचंद्रन अश्विन आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक विकेट लेने वाले प्लेयर्स की सूची में छठवें स्थान और हैं।

उल्लेखनीय है, राजस्थान रॉयल्स के रिटेंशन सूची में इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर का नाम भी शामिल है। बटलर और अश्विन के बीच आईपीएल 2019 में हुए विवाद को हर कोई जानता है।

दरअसल, आईपीएल के एक मैच में रविचंद्रन अश्विन पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। जबकि, जोस बटलर रॉयल्स में ही थे। उस मैच में जब बटलर 69 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। तब, रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें नॉन स्ट्राइकर एंड पर रन आउट कर दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों प्लेयर्स को लेकर काफी मीम्स शेयर किए गए थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स ने रविचंद्रन अश्विन को किया साइन तो ट्विटर यूजर्स ने कुछ इस तरह किया ट्रोल

आज भी जब राजस्थान रॉयल्स ने रविचंद्रन अश्विन को साइन किया तब, फ्रेंचाइजी द्वारा खुद ही एक ट्वीट करके दोनों प्लेयर्स को ट्रोल किया है। राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडलर से किया गया ट्वीट अब वायरल हो चुका है।

इस ट्वीट में अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी और स्पेन के दिग्गज फुटबॉलर सर्जियो रमोस को एक साथ हंसते हुए दिखाया गया है। चूंकि, मेस्सी और सर्जियो रमोस की शत्रुता जगजाहिर थी। लेकिन, अब वे एक हो चुके हैं। इसलिए ही राजस्थान रॉयल्स ने इस ट्वीट के माध्यम से जोस बटलर और रविचंद्रन अश्विन को ट्रोल किया है।

राजस्थान रॉयल्स द्वारा किया गया ट्वीट:

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button