News

दिनेश कार्तिक की सेल्फी में आये राहुल द्रविड़ तो ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया

Share The Post

भारतीय टीम 29 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और बल्लेबाज विराट कोहली को आराम दिया गया है।

वहीं इस सीरीज में 37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) एक्शन में होंगे। वो इस समय बल्ले से बेहतरीन फॉर्म में चल रहे है। उन्होंने इस साल आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए फिनिशर की भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभाया था। उनके इसी शानदार प्रदर्शन के चलते हुए भारत की टी20 इंटरनेशनल टीम में दोबारा वापसी हुई थी।

Advertisement

कार्तिक की सेल्फी में आये राहुल द्रविड़

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की है जिनमें से एक में भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

Advertisement

पहली तस्वीर में डीके संजू सैमसन के साथ एक मजेदार बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे टीम का हिस्सा है लेकिन टी20 इंटरनेशनल टीम का नहीं है। वहीं साथ में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन खड़े है जिनकी टी20 इंटरनेशनल टीम में वापसी हुई है। वहीं दूसरी तस्वीर में कार्तिक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ एक सेल्फी ले रहे हैं। वहीं उनके बैकग्राउंड में खड़े राहुल द्रविड़ ने खिड़की से एक मजेदार रिएक्शन दिया है। इस तस्वीर को गुजरात टाइटंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

यहां देखें दिनेश कार्तिक का मजेदार ट्वीट:

यहाँ देखें गुजरात टाइटंस का ट्वीट

Advertisement

 

आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक ने किया शानदार प्रदर्शन

दिनेश कार्तिक को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने फिनिशर की भूमिका दी थी और उन्होंने इस भूमिका को अच्छे से निभाया। उन्होंने इस सीजन में 16 मैच खेले और 183.33 के शानदार स्ट्राइक रेट की मदद से 330 रन बनाये है। इस दौरान वो एक अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे है। वहीं इस समय वो जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे है उस हिसाब से वो इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button