IPLNews

आर साई किशोर ने हार्दिक पांड्या की बातों को लेकर किया बड़ा खुलासा

Share The Post

आईपीएल 20222 के लीग चरण में गुजरात टाइटंस ने अपने 14 मैचों में से 10 में जीत दर्ज कर अपने डेब्यू सीजन में ही पॉइंट टेबल में टॉप पर है। अहमदाबाद स्थित फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में जिस तरह से एक के बाद जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई वह बेहद शानदार रहा है। इस सीजन गुजरात की सफलता में आर साई किशोर (R Sai Kishore) की अहम भूमिका रही है।

गुजरात टाइटंस के लिए अपना पहला सीजन खेल रहे आर साई किशोर ने गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ अच्छी बॉन्डिंग बना ली है। किशोर शुरुआती मैचों में प्लेइंग इलेवन में नहीं थे, लेकिन जैसे-जैसे पिचें धीमी होती गईं, गुजरात टाइटंस के टीम मैनेजमेंट ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह दी। उन्होंने अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान के साथ बेहतरीन संयोजन बनाते हुए विरोधी बल्लेबाजी आक्रमण को परेशान किया है।

Advertisement

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम के क्वालीफायर 1 मैच से पहले गुजरात टाइटंस के साथ एक इंटरव्यू में, आर साई किशोर ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि ”हार्दिक पांड्या काफी सरल रहे हैं। आखिरी मैच में, वह मेरे पास आए और कहा, ‘बाएं हाथ का बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा है, तुम क्या चाहते हो कि मैं तुम्हें कुछ बताऊं, या तुम समझ रहे हो’ मैंने कहा, ‘मुझे पता है, मैं ध्यान रखूँगा।’ मैं हार्दिक को बहुत मजबूत व्यक्तित्व के रूप में देखता हूं। वह खुद को काफी आत्मविश्वास के साथ रखते हैं और साथी खिलाड़ियों पर भरोसा करते हैं।”

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में आर साई किशोर निभाएंगे अहम भूमिका

आईपीएल 2022 का प्लेऑफ का दौर 24 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन में शुरू होगा। जहां गुजरात टाइटंस क्वालिफायर 1 मैच में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगा। यदि गुजरात को इस मैच में राजस्थान के खिलाफ जीत हासिल होती है तो फ्रेंचाइजी अपने डेब्यू सीजन में कमाल करते हुए फाइनल में प्रवेश कर जाएगी।

Advertisement

यह देखते हुए कि आर साई किशोर इस सीजन में टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण रहे हैं, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि अगर वह ईडन गार्डन में एक नई पिच होने के बावजूद प्लेइंग इलेवन में हों क्योंकि वह एक बेहद क्षमतावान प्लेयर हैं जो प्रत्येक बल्लेबाज के विरुद्ध गेंदबाजी करने की क्षमता रखता है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button