News

पृथ्वी शॉ ने खुलासा किया कि रणजी ट्रॉफी में 2 अर्द्धशतक लगाने के बाद मुंबई के ड्रेसिंग रूम में क्या हुआ था?

Share The Post

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) मौजूदा रणजी ट्रॉफी सीजन में मुंबई की घरेलू क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। दाएं हाथ का बल्लेबाज इस साल बेहतरीन फॉर्म में रहा है। उन्होंने उत्तराखंड के खिलाफ मैच में 72 रन बनाए और इसके बाद उत्तर प्रदेश के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में 64 रनों की शानदार पारी खेली। फैंस ध्यान दें कि उत्तर प्रदेश के खिलाफ मैच में पृथ्वी शॉ ने यशस्वी जायसवाल के साथ पारी की शुरुआत की थी। दोनों खिलाड़ियों के बीच 66 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप हुई, जिसमें शॉ ने 64 रन बनाए, जबकि एक्स्ट्रा ने दो रन का योगदान दिया। जायसवाल को दूसरे छोर से शॉ की बल्लेबाजी देखने में मजा आया।

शॉ अब मध्य प्रदेश की टीम के खिलाफ होने वाले फाइनल मुकाबले में मुंबई टीम की कप्तानी कर रह है। करेंगे। मैच शुरू हो गया है और मुंबई पहले बल्लेबाजी कर रहा है। वही हाल ही में पीटीआई के एक सवाल का जवाब देते हुए शॉ ने कहा कि उन्होंने अपने लिए हाई स्टैंडर्ड्स तय किए हैं। उन्होंने कहा:

Advertisement

“मेरे द्वारा कुछ अर्धशतक (तीन) लगाए गए, हालांकि यह मेरे लिए पर्याप्त नहीं है और अर्धशतक बनाने के बाद कोई मुझे बधाई देने नहीं आया और ऐसे में आपको (मजाक में) बुरा लगना लाजिमी है।”

मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ ने कहा मुझे खुशी है कि मेरी टीम अच्छा कर रही है

उसी चैट के दौरान, शॉ ने कहा कि उतार-चढ़ाव जीवन और करियर का हिस्सा हैं। उन्होंने बताया किया कि वह 2022 के रणजी ट्रॉफी सीजन में अब तक अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं।

Advertisement

पृथ्वी ने कहा, “ऐसा कभी-कभी देखने को मिल जाता है। मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मैं एक कप्तान हूँ और उस वजह से मुझे उन मुझे उन सभी 21 खिलाड़ियों के बारे में सोचना पड़ेगा न कि सिर्फ मेरे बारे में।”

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुंबई फिर से रणजी ट्रॉफी का खिताब जीत पाती है। वे टूर्नामेंट के इतिहास की सबसे सफल टीम हैं। शॉ ने कहा कि वह जल्द ही गेंद को मिडिल करना शुरू कर देंगे और अपनी टीम के लिए फिर से रन बनाएंगे, लेकिन वह यह पक्क करना चाहते है कि उनकी टीम बहुत अधिक दबाव में न हो और मध्य प्रदेश के खिलाफ मैच के दौरान एन्जॉय करें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button