CricketNews

पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर ने कहा कि अगर जिम्बाब्वे भारत को हरा दे तो वह जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करेंगी तो ट्विटर पर आयी जमकर प्रतिक्रियाएं

Share The Post

रविवार, 6 नवंबर को, भारत और जिम्बाब्वे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले अपने आखिरी सुपर 12 मुकाबले में आमने-सामने होंगे। यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

इस मैच को लेकर पाकिस्तान की अभिनेत्री सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने ट्वीट किया है कि अगर जिम्बाब्वे भारत के खिलाफ आगामी मैच जीत जाता है तो वह जिम्बाब्वे के लड़के से शादी कर लेंगी।

Advertisement

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करूंगी, अगर उनकी टीम चमत्कारिक ढंग से भारत को अगले मैच में हरा दे।” पाकिस्तान को भी सिर्फ एक हफ्ते पहले अपने दूसरे मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ एक रन से हार का सामना करना पड़ा था।

Advertisement

पाकिस्तान बना सकता हैं सेमीफाइनल में जगह

हालांकि, अगर पाकिस्तान अपने अगले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ जीत जाता है, तो वह टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जा सकता हैं। उनके पास सफलता की संभावना कम है क्योंकि उन्हें अपने नेट रन रेट में सुधार करने के लिए इनमें से किसी भी टीम की तुलना में बड़े अंतर से जीत की आवश्यकता होगी। वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 33 रन से जीतने में सफल रहे।

दक्षिण अफ्रीका गुरुवार को पाकिस्तान से हारने के बाद भी सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका है। भले ही खराब मौसम के कारण नीदरलैंड के खिलाफ उनका निर्धारित मैच रद्द हो जाए। उन्हें इस मैच के बाद छह अंक तक पहुंचने के लिए सिर्फ एक अंक की जरूरत है। अन्य सेमीफाइनलिस्ट का पता नेट रनरेट द्वारा किया जाएगा यदि कोई टीम नहीं बल्कि भारत 6 अंकों से अधिक आगे बढ़ता है।

Advertisement

अब तक, भारत ने अपने चार मैचों में से तीन में जीत हासिल करते हुए अच्छा प्रदर्शन है। उन्हें सिर्फ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने बांग्लादेश को 5 रन से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उनकी उम्मीदें को और मजबूत किया। विराट कोहली (Virat Kohli) जो इस वर्ल्ड कप में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं, उन्हें आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। प्रतियोगिता में अब तक, कोहली ने तीन अर्धशतक बनाये हैं और सबसे अधिक रन बनाने की राह पर हैं।

भारत बनाम जिम्बाब्वे मैच के बारे में पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी के ट्वीट करने पर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही है। उनमें से कुछ प्रतिक्रियाएं यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button