News

उर्वशी रौतेला द्वारा इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किए जाने पर सामने आया नसीम शाह का बयान

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था नसीम शाह का वीडियो

Share The Post

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत-पाकिस्तान के मैच में स्टेडियम पहुँचकर सभी का ध्यान खींचा है। हालाँकि, उन्होंने पहले कहा था कि वह क्रिकेट नहीं देखतीं हैं। लेकिन, जब वह दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मैच देखने पहुँची थी यह चर्चा का विषय बन गया था।

Advertisement

उल्लेखनीय है, बीते दिनों उर्वशी रौतेला ने कहा था कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उन्हें 16-17 मिस्ड कॉल दिए थे। लेकिन, वह सो रहीं थीं तो कॉल रिसीव नहीं कर पायीं थीं। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा था कि वह और ऋषभ एक बार मिले भी थे। इसके बाद ऋषभ पंत ने भी उन्हें जवाब दिया था।

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह की एक वीडियो क्लिप अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की थी।

मैं नहीं जानता उर्वशी रौतेला कौन हैं: नसीम शाह

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 फाइनल मैच से पहले आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, नसीम शाह से उर्वशी रौतेला के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने कहा है कि वह उर्वशी रौतेला को नहीं जानते।

Advertisement

नसीम शाह (Naseem Shah) ने कहा, “मुझे आपके सवाल में हँसी आ रही है।  मुझे नहीं पता कि उर्वशी रौतेला कौन हैं।  मैं सिर्फ अपने मैच पर फोकस करता हूँ। आमतौर पर लोग मुझे वीडियो भेजते हैं लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है। मुझमें कुछ भी खास नहीं है। लेकिन, मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूँ जो क्रिकेट देखने आते हैं और सम्मान देते हैं।”

गौरतलब है, नसीम शाह एशिया कप 2022 में पाकिस्तान टीम के लिए हीरो रहे हैं। नसीम शाह ने एशिया कप में अपने पहले ही टी20I मैच में केएल राहुल को गोल्डन डक पर आउट किया था। इसके बाद, उन्होंने सुपर 4 राउंड में अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में लगातार दो गेंदों में दो छक्के जड़कर पाकिस्तान को जीत दिला दी थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button