News

एमएस धोनी ने टी20 विश्व कप 2022 से पहले अपना 2011 विश्व कप का लुक अपनाया, जानें क्यों

Share The Post

आगामी टी20 विश्व कप 2022 संस्करण के लिए अब बस कुछ ही दिन बचे हैं, भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) टीम इंडिया के अभियान को बढ़ावा देने के लिए पूरे जोरों पर हैं क्योंकि मेन इन ब्लू अपनी दूसरी टी20 विश्व कप ट्रॉफी को जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

भारतीय क्रिकेट टीम खेल के इतिहास में सबसे सफल और सबसे मजबूत टीम में से एक है, इसके बावजूद, वे लगभग 10 साल पहले 2013 में एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के बाद आईसीसी टूर्नामेंट जीतने में नाकाम रही हैं।

Advertisement

इससे पहले, टीम इंडिया ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में 2007 में टी 20 विश्व कप का उद्घाटन संस्करण जीता था और फिर उनके ही कप्तानी में 2011 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप भी जीता था, जो इस प्रकार खेल के किसी भी प्रारूप में भारत का आखिरी विश्व कप है।

सबसे दिलचस्प बात यह है कि भारत के दोनों शानदार विश्व कप अभियान में एमएस धोनी (MS Dhoni) टीम के कप्तान थे। और अब, ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी 20 विश्व कप 2022 के साथ, एमएस धोनी भारत के अभियान को बढ़ावा देने के लिए पूरे जोरों पर हैं।

Advertisement

हाल ही में, एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में  भारत में ओरिओ ब्रांड कुकी को फिर से लॉन्च करने के लिए में शामिल हुए, जिसे पहली बार 2011 में भारत में लॉन्च किया गया था और भारत ने 2011 विश्व कप जीता था। और अब, भारत में ओरियो के पुन: लॉन्च के साथ, एमएस धोनी को उम्मीद है कि भारत 2011 में जो हुआ उसे दोहराएगा।

यहां देखें एमएस एमएस धोनी (MS Dhoni) की नई हेयरस्टाइल

Advertisement

लेकिन, इसके अलावा, एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में ने एक और कदम उठाया है, उन्होंने एक नया हेयर स्टाइल पेश किया है जिसे वह 2011 विश्व कप के दौरान रखा था। धोनी का अपने नए हेयरस्टाइल को दिखाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और टी20 विश्व कप 2022 के लिए प्रचार जोर पकड़ रहा है।

बता दें आगामी टी20 विश्व कप की शुरुआत 16 सितंबर से हो रही है। भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button