News

इरफान पठान ने एमएस धोनी पर उनके करियर को बर्बाद करने का आरोप लगाने वाले एक प्रशंसक को दिया करारा जवाब

Share The Post

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने एक प्रशंसक को करारा जवाब दिया, जिसने इरफान पठान (Irfan Pathan) को अपने खेल के दिनों में भारतीय टीम से बाहर करने के लिए पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी को दोषी ठहराया था।

फिलहाल इरफान पठान (Irfan Pathan) लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के दूसरे सीजन में भीलवाड़ा किंग्स टीम के लिए खेल रहे हैं। वह टीम के कप्तान हैं और अब तक उन्होंने न केवल गेंद से बल्कि बल्ले से भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इसी के साथ एक फैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस ऑलराउंडर को 29 साल की उम्र के बाद भारत के लिए खेलते नहीं देखने पर निराशा जताई है।

Advertisement

भारतीय टीम में इरफान पठान (Irfan Pathan) की अनदेखी को लेकर एक फैन ने ट्वीट किया और एमएस धोनी को इसके लिए दोषी ठहराया।

एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “जब भी मैं इरफान पठान को इन लीगों में देखता हूं, मैं एमएस और उनके प्रबंधन को और भी अधिक शाप देता हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, उन्होंने आखिरी सफेद गेंद का खेल सिर्फ 29 साल की उम्र में खेला था। बिल्कुल सही। 7, किसी भी टीम के लिए मरना होगा। लेकिन भारत ने रवींद्र जडेजा की भूमिका निभाई, यहां तक कि स्टुअर्ट बिन्नी की भी।

Advertisement

जिसके जवाब में इरफान पठान (Irfan Pathan) ने लिखा, “किसी को दोष मत दो, प्यार के लिए शुक्रिया।”

आपको बता दें, इरफान पठान (Irfan Pathan) की गिनती भारत के बेहतरीन ऑलराउंडरों में होती थी। उन्होंने 19 साल की उम्र में 2003 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था और इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच टी20 विश्व कप 2012 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

Advertisement

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भारत के लिए 29 टेस्ट, 24 टी20 और 120 वनडे खेले हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2007 में पठान ने भारतीय टीम की जीत में अहम योगदान दिया था। उन्होंने तीनों प्रारूपों में 301 विकेट लिए हैं और बल्लेबाजी करते हुए कुल 12 अर्धशतक (सभी प्रारूपों को मिलाकर) और टेस्ट में 1 शतक बनाया है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button