NewsSocial

काउंटी क्रिकेट में गेंदबाजी करते नजर आए मोहम्मद रिजवान, फैंस ने ट्वीट कर कहा यह ‘अब्दुल रज्जाक हैं’

Share The Post

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान फिलहाल यूनाइटेड किंगडम में हैं, जहां वह काउंटी क्रिकेट में ससेक्स की ओर से खेल रहे हैं। ग़ौरतलब है कि, गत सप्ताह मोहम्मद रिजवान और चेतेश्वर पुजारा ने एक साथ बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन पार्टनरशिप के लिए सुर्खियां बटोरीं थीं।

काउंटी क्रिकेट में रिजवान और पुजारा बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं और अपने शानदार बल्लेबाजी टेकनिक से गेंदबाजों को परेशान भी कर रहे हैं। हालांकि, मोहम्मद रिजवान जो आमतौर पर विकेटकीपिंग करते नजर आते हैं उनका गेंदबाजी का एक वीडियो सामने आया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि, चेतेश्वर पुजारा ने एक और बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा है। जबकि, रिजवान 145 गेंदों पर 79 रन बनाकर आउट हो गए थे। इन दोनों प्लेयर्स की पार्टनरशिप की बदौलत ससेक्स ने अपनी पहली पारी में 538 रन बनाए हैं।

Advertisement

इस बड़े स्कोर के जवाब में डरहम की टीम ने बल्लेबाजी की, लेकिन वह पहली पारी में केवल 223 रन ही बना सकी। फैंस ने दूसरी पारी में डरहम के बल्लेबाजों के बल्लेबाजी प्रदर्शन में काफी सुधार देखा क्योंकि टीम के ओपनर एलेक्स लीज़ और सीन डिक्सन ने शतक बनाया है। लीज़ ने 262 गेंदों पर 105 रन बनाए, जबकि सीन ने 290 गेंदों पर 186 रन बनाए।

हालांकि, इन दोनों बल्लेबाजों की बेहतरीन पारी का परिणाम यह हुआ कि मैच ड्रा पर समाप्त हुआ। चूंकि, दोनों टीमें समझ गई थीं कि मैच ड्रा पर समाप्त होगा। इसलिए, ससेक्स के कप्तान टॉम हैन्स ने पार्ट टाइम बॉलर्स का उपयोग करने का फैसला किया। इस दौरान उन्होंने मोहम्मद रिजवान को भी बतौर गेंदबाज मौका दिया।

हालांकि, इससे पहले रिजवान विकेटकीपिंग कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने 2 ओवर गेंदबाजी की है जिसमें उन्होंने 2.5 रन प्रति ओवर की इकॉनमी रेट से पांच रन दिए। काउंटी ने रिजवान की गेंदबाजी का एक वीडियो शेयर किया है। उनके गेंदबाजी एक्शन को फैंस को पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक की याद दिला दी, जबकि कुछ ने उनके एक्शन को डोमिनिक कॉर्क के समान बताया है।

Advertisement

मोहम्मद रिजवान ने की गेंदबाजी तो सामने आयी फैंस की प्रतिक्रिया

रिजवान की गेंदबाजी का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है। इस क्लिप को अब तक 3,88,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। यहां देखें उनकी गेंदबाजी का वीडियो, जिसके बाद ट्विटर प्रतिक्रियाएं सामने आयीं हैं:

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button