NewsSocial

नो बॉल पर रन आउट हुए मयंक अग्रवाल तो आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

Share The Post

भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे है। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस मैच में 4 रन बनाकर नो बॉल पर रन आउट होकर पवेलियन लौट गए है। उनके रन आउट होने पर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि मयंक को इसको डाइजेस्ट करने में समय लगेगा।

नो बॉल पर मयंक अग्रवाल हुए रन आउट

भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल दूसरे ओवर में रन आउट हो गए है। पारी का दूसरा ओवर करने आये फर्नोडो की चौथी गेंद मयंक अग्रवाल के पैड पर आकर लगी और फिर एलबीडब्ल्यू आउट की अपील की गयी। इस दौरान रोहित और मयंक एक रन लेना चाह रहे थे लेकिन दोनों के बीच मिस कम्युनिकेशन होने की वजह से मयंक अग्रवाल रन आउट हो गए। हालांकि ये गेंद नो बॉल थी लेकिन नो बॉल गेंद पर रन आउट दिए जानें का नियम है ऐसे में मयंक 7 गेंद में 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए है।

इस पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि पहले दिन के दूसरे ओवर में नो बॉल पर रन आउट मयंक को इस चीज को डाइजेस्ट करने में समय लगेगा। मयंक इस समय अच्छे फॉर्म में नहीं चल रहे है।

Advertisement

Advertisement

इस मैच में भारत एक बदलाव के साथ खेलने उतरी है। उन्होंने जयंत यादव की जगह अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। वहीं श्रीलंका ने दो बदलाव किये है। उन्होंने निशांका और कुमारा की जगह कुशल मेंडिस और प्रवीन जयविक्रमा को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। भारत और श्रीलंका के बीच ये पहला डे-नाइट टेस्ट मैच है। भारतीय टीम इससे पहले तीन पिंक बॉल टेस्ट खेल चुकी हैं, जिसमें से उसे दो में जीत मिली है, जबकि एक में हार का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दे कि ये कप्तान रोहित शर्मा का 400वां इंटरनेशनल मैच था लेकिन इस मैच में वो कोई कमाल नहीं दिखा सके। वो 15 रन के निजी स्कोर पर लसिथ एम्बुलडेनिया की गेंद पर धनंजय डी सिल्वा को कैच देकर पवेलियन लौट गए। अपनी इस पारी में रोहित ने एक चौका और एक छक्का लगाया था।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button