IPLNews

जानिए क्यों, क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा हो रहे हैं लगातार ट्रोल

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन यानी आईपीएल 2022 के लिए मेगा नीलामी जारी है। इस मेगा नीलामी में कुल 600 प्लेयर्स पर बोली लगाई जानी है। दो दिनों तक चलने वाली इस मेगा नीलामी का आज पहला दिन है। इस मेगा नीलामी में युवा प्लेयर्स की भी धूम दिखाई दी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले ऑल राउंडर दीपक हुड्डा के लिए आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी सुपर जाइंट्स ने 5.75 करोड़ रुपये की बोली लगाते हुए साइन किया है।

इसके अलावा, लखनऊ ने एक और ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या को भी 8.75 करोड़ रुपये में साइन किया है। स्टार ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या के लिए गुजरात टाइटंस, लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच काफी देर तक ‘ऑक्शन वार’ देखने को मिला। हालांकि, इसके बाद सनराइजर्स और गुजरात दोनों ही फ्रेंचाइजी पीछे हट गईं। जिसके बाद यह स्पष्ट हो गया कि क्रुणाल आगामी सीजन के लिए लखनऊ की ओर से खेलेंगे।

Advertisement

बीते साल हुआ था क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा के बीच विवाद

गौरतलब है कि, गत वर्ष हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पूर्व  क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा के बीच विवाद सामने आया था। उस दौरान ऐसा कहा गया था कि, दीपक हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) से क्रुणाल को लेकर लिखित में शिकायत की थी.

यही नहीं, यह भी सामने आया था कि दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पांड्या पर दुर्व्यवहार करने, अपशब्द कहने और करियर खत्म करने की धमकी देना का आरोप भी लगाया था। जिसके बाद दीपक हुड्डा ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी से अपना नाम वापस लेने की बात कही थी। बाद में, क्रुणाल पांड्या ने भी हुड्डा पर गालियां देने का आरोप लगाया था।

Advertisement

कुल मिलाकर इसे ऐसे समझा जा सकता है कि, दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या ने एक दूसरे पर अभद्रता करने के आरोप लगाए थे। साथ ही, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि दोनों प्लेयर्स के बीच मारपीट तक की स्थिति निर्मित हो गई थी।

बहरहाल, यह कहा जाना चाहिए कि दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या के आपसी रिश्ते कभी अच्छे नहीं रहे हैं। लेकिन, अब जबकि यह निश्चित हो चुका है कि ये दोनों प्लेयर्स लखनऊ सुपरजाइंट्स की ओर से खेलेंगे। यह बात सामने आती ही सोशल साइट्स पर इसको लेकर अनेकों प्रकार के कंटेंट पोस्ट और ट्वीट किए जा रहे हैं। जिसमें राजस्थान रॉयल्स और दोनों ही प्लेयर्स की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजाइंट्स के नाम शामिल हैं।

Advertisement

आइये एक नजर डालते हैं दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या के एक साथ आने को लेकर ट्विटर यूजर्स ने कैसी प्रतिक्रिया दी:

 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button