CricketNews

केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप में फिर से हुए सस्ते में आउट तो ट्विटर पर फैंस ने कहा- ‘बेंच पर राहुल को बिठाने का सही समय’

Share The Post

दक्षिण अफ्रीका ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के 30वें मैच में भारत को एक रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। यह मैच पर्थ के पर्थ स्टेडियम में खेला गया था। यह मेगा इवेंट में भारत की पहली हार थी।

इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनका ये फैसला गलत साबित हुए क्योंकि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर जल्दी आउट हो गए। उनके इस तरह से आउट हो जानें के बाद फैंस उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में फिर से खराब प्रदर्शन करने के लिए ट्रोल कर रहे है।

Advertisement

केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर फ्लॉप

टूर्नामेंट में केएल राहुल से काफी उम्मीदें थीं। हालाँकि, सलामी बल्लेबाज भारत के लिए अब तक के तीनों मैचों में फैंस को निराश ही किया है। इन सभी मैचों में उन्होंने अभी तक पावरप्ले को पार नहीं किया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वह 14 गेंदों में एक छक्के की मदद से नौ रन बनाकर लुंगी एनगिडी की गेंद पर आउट हो गए। उन्होंने पहले ओवर में मेडन ओवर खेला। कुल मिलाकर भारत की शुरुआत निराशाजनक रही और इसके लिए मुख्य रूप से केएल राहुल जिम्मेदार थे।

मैनेजमेंट अगले मैचों के लिए केएल राहुल को बाहर करने पर विचार कर सकता हैं। ऐसे में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत केएल राहुल की जगह लेने के लिए अच्छे उम्मीदवार होंगे। हां, वह राहुल टीम के उपकप्तान है लेकिन उनका फॉर्म ऐसा है कि वह प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के लायक नहीं है।

Advertisement

दूसरी ओर, पंत बड़े गेम के खिलाड़ी हैं और बाएं हाथ के खिलाड़ी होने के नाते, वह शीर्ष क्रम में वैरिएशन देंगे। दिनेश कार्तिक कभी-कभी स्टंप के पीछे संघर्ष करते हुए दिखाई देते हैं और पंत इस समस्या को ठीक भी कर सकते हैं। दूसरा विकल्प विराट कोहली को सलामी बल्लेबाज के रूप में शामिल करना और ऋषभ पंत को मिडिल आर्डर में शामिल करना है। इसलिए, मैनेजमेंट राहुल को अगले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं।

केएल राहुल के खिलाफ फैंस ने ट्विटर पर जताई नाराजगी

केएल राहुल हाल ही के दिनों में भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाले खिलाड़ी रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद, ट्विटर पर फैंस ने उनके प्रदर्शन की आलोचना की और प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह पर सवाल उठाया। ट्विटर पर आयी कुछ प्रतिक्रियाएं यहां दी गई हैं:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button