IPLNews

आईपीएल 2022 में खेलने को लेकर जोफ्रा आर्चर ने दिया बड़ा बयान

Share The Post

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल 2022 की मेगा निलामी से पहले कह दिया था कि वो इस साल नहीं खेलेंगे। हालांकि उन्होंने मेगा नीलामी में हिस्सा लिया था। फैंस उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें कोई नहीं खरीदेगा लेकिन उनको खरीदने के लिए मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। अंत में मुंबई ने उन्हें 8 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल कर लिया।

मुंबई द्वारा मोटी रकम में आर्चर को अपनी टीम में शामिल करने के फैसले से हैरान है क्योंकि आर्चर इस साल आईपीएल में खेलेंगे। हालाँकि बैंगलोर में आयोजित हुई मेगा नीलामी के बाद से, तेज गेंदबाज को लेकर कई खबरें आने लगी कि आर्चर इस साल आईएपीएल में खेलते हुए दिखाई दे सकते है। अब इस पर खुद जोफ्रा आर्चर ने चुप्पी तोड़ी है।

क्या आर्चर आईपीएल 2022 में खेलते हुए दिखाई देंगे ?

जोफ्रा आर्चर ने कहा, “मैं अगले साल ही खेलूंगा। मुझे लगता है कि मैंने जितना सोचा था उससे थोड़ा तेजी से मैं अपनी चोट से रिकवर हो रहा हूँ। जो बहुत अच्छा है, लेकिन मैं आईपीएल में अगले साल खेलूंगा। मैं नहीं चाहता कोई मुझसे उम्मीद ज्यादा उम्मीद रखें। मैं किसी को निराश नहीं करना चाहता।”

Advertisement

मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल करने को लेकर कहा है कि, “जोफ्रा ने महेला जयवर्धने के अंडर में ही अपना पहला प्रोफेशनल डेब्यू किया था। उन्हें टीम में शामिल करके बहुत खुश हूं। जोफ्रा और बुमराह अगले साल एकसाथ गेंदबाजी करेंगे जिसको लेकर मैं बहुत खुश हूँ।”

जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल में 2018 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से किया था। वो 2021 तक इसी फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे लेकिन 2021 में चोट के कारण वो आईपीएल नहीं खेल सके थे। इसी कारण राजस्थान ने उन्हें मेगा निलामी से पहले रिलीज कर दिया था। आर्चर ने आईपीएल में अभी तक 35 मैच खेले है और 7.13 के इकॉनमी रेट की मदद से 46 विकेट अपने नाम किये है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button