IPLNews

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने जिस खिलाड़ी को 3 बार ट्रायल लेकर छोड़ा, उसी खिलाड़ी ने अब लिया बदला

Share The Post

आईपीएल 2022 के 15वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में लखनऊ की तरफ से विजय छक्का आयुष बदोनी के बल्ले से निकला। उन्होंने इस मैच में 3 गेंद में 1 छक्के व एक चौके की मदद से नाबाद 10 रन की पारी खेली। वहीं आयुष और दिल्ली कैपिटल्स से जुडी एक और दिलचस्प बात सामने आ रही है।

आयुष का दिल्ली कैपिटल्स ने ये सीजन शुरू होने से पहले 3 बार ट्रायल लिया था। उन्होंने हर ट्रायल में 20 से कम गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया था। हालांकि आयुष को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में दिल्ली ने नहीं खरीदा था। वहीं लखनऊ ने इस युवा बल्लेबाज़ को 20 लाख के बेस प्राइस में अपनी टीम में शामिल कर लिया था।

Advertisement

इस सीजन में लखनऊ ने 4 में से जीते 3 मैच

कल हुए मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 149 रन का स्कोर खड़ा किया था। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम ने 19.4 ओवरों में मैच अपने नाम कर लिया। एलएसजी की तरफ से सबसे ज्यादा रन क्विंटन डी कॉक ने बनाये। उन्होंने 52 गेंद में 9 चौके और 2 छक्के की मदद से 80 रन की पारी खेली।

इस मैच को जीतते ही लखनऊ ने इस सीजन में तीसरी जीत हासिल कर ली है। उन्होंने अभी तक 4 मैच खेले है जिनमें से टीम को 3 में जीत और 1 में हार का सामना करना पड़ा है। लखनऊ अब अपना अगला मैच 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

Advertisement

आईपीएल 2022 के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स का फुल स्क्वॉड: केएल राहुल (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, रवि बिश्नोई, क्विंटन डी कॉक, दीपक हुड्डा, मनीष पांडे, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, मार्क वुड (चोट के कारण हुए बाहर), आवेश खान, अंकित राजपूत, के गौतम, दुष्मंथा चमीरा, शाहबाज नदीम, मनन वोहरा, मोहसिन खान, आयुष बडोनी, करण शर्मा, एविन लुईस, मयंक यादव, काइल मेयर्स।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button