IPLNews

IPL 2022: पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को बनाया कप्तान, फैंस ने ट्वीट कर कहा पंजाब कर रही है अच्छे काम

Share The Post

भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 का नया कप्तान बना दिया था। पंजाब ने उन्हें आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले रिटेन कर लिया था। फ्रेंचाइजी ने उनके अलावा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को भी अपने साथ बरकरार रखा था। पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को कप्तान बनाने की जानकारी ट्वीट करते हुए दी। मयंक को 2018 में फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में शामिल किया था। केएल राहुल जब पंजाब के कप्तान थे तब कुछ मैचों में उनकी गैरहाजिरी में मयंक ने पंजाब की कप्तानी का जिम्मा भी संभाला था।

मयंक ने पंजाब किंग्स द्वारा जारी एक बयान में कहा, “मैं इस शानदार टीम की कप्तानी करने में बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि मुझे टीम की कप्तानी करने का मौका दिया गया है। मैं इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से निभाउंगा लेकिन साथ ही, मुझे भरोसा है कि इस सीजन में पंजाब किंग्स टीम में हमारे पास मौजूद बेहतरीन टैलेंट के साथ मेरा काम आसान होने वाला है।”

Advertisement

टीम के को ओनर मोहित बर्मन ने एक इंटरव्यू में संकेत दिया था कि मयंक, जो आईपीएल 2018 की नीलामी में 1 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद से पीबीकेएस के साथ जुड़े हुए है। उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी दी जा सकती है। आईपीएल 2022 26 मार्च से शुरू होगा और फाइनल मैच 29 मई को खेला जाएगा। वहीं अब मयंक को कप्तान बना दिया गया है और इसको लेकर फैंस ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है। जिन्हें आप यहाँ देख सकते है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

पंजाब किंग्स का फुल स्क्वॉड: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, राहुल चाहर, हरप्रीत बराड़, शाहरुख खान, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, ईशान पोरेल, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, प्रेरक मांकड़, वैभव अरोड़ा, रिटटिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताएदे, भानुका राजपक्षे, बेनी हॉवेल।

Advertisement

चार मैदानों में खेले जाएंगे आईपीएल 2022 के लीग स्टेज मैच

लीग चरण के 70 मैच चार मैदानों पर खेले जाएंगे जिनमें मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम और ब्रेबोर्न स्टेडियम, नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, और पुणे का महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम शामिल है। वहीं प्लेऑफ के मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा सकते है लेकिन अभी तक इस पर बीसीसीआई ने कोई फैसला नहीं लिया है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button