CricketNews

एशिया कप 2023 के लिए भारत और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखे जाने पर ट्विटर पर फैंस ने कहा, “निश्चित रूप से मैच रविवार को होगा”

Share The Post

भारत और पाकिस्तान को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के लिए एक ही ग्रुप में रखे जाने के बाद ट्विटर पर फैंस खुशी से झूम उठे। उन्होंने प्रबल-विरोधी को आपस में टकराते हुए देखकर अपनी खुशी जाहिर की है और भविष्यवाणी की कि एशियाई क्रिकेट कॉउन्सिल (ACC) रविवार को मैच का कार्यक्रम तय करेगी।

Advertisement

फैंस की खुशी के लिए, प्रबल विरोधी भारत और पाकिस्तान इस साल आमने-सामने होंगे। एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) ने 2023-24 के लिए क्रिकेट कैलेंडर जारी कर दिया है, जिसके मुताबिक सितंबर में एशिया कप खेला जाएगा।

Advertisement

भारत और पाकिस्तान को एशिया कप 2023 के लिए एक ही ग्रुप में रखा गया है

एशिया कप 2023 अब तक पाकिस्तान में होने वाला है। हालाँकि, इससे जुड़े कुछ मुद्दे सामने आए हैं और यह देखा जाना बाकी है कि यह कहाँ होगा। छह टीमों को तीन टीमों के साथ दो ग्रुप्स में विभाजित किया जाएगा जो 50 ओवर की टूर्नामेंट चैंपियनशिप के लिए भिड़ेंगी। भारत और पाकिस्तान को क्वालीफायर के साथ ग्रुप ए में रखा गया है जबकि श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान को ग्रुप बी में रखा गया है।

एशिया कप 2023 में ग्रुप स्टेज, सुपर 4 और फाइनल के साथ कुल 13 मैच खेले जाएंगे। दो प्रबल विरोधी 2022 में तीन बार, दो बार एशिया कप में और एक बार टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक-दूसरे से भिड़े।

Advertisement

पिछली बार जब ये दोनों खेल में खेले थे, तो भारत ने विराट कोहली की शानदार पारी की वजह से मैच जीता था। पिछले कुछ समय से दोनों पक्ष जबरदस्त फॉर्म में हैं और यह कहना उचित होगा कि उनके बीच का मैच रोमांच से भरपूर होगा।

भारत और पाकिस्तान को एशिया कप 2023 के लिए एक ही ग्रुप में रखे जाने पर ट्विटर पर फैंस दे रहे हैं प्रतिक्रियाएं

जैसा कि भारत और पाकिस्तान को एशिया कप 2023 के लिए एक ही ग्रुप में रखा गया है, ट्विटर पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। उन्होंने प्रबल विरोधियों को एक-दूसरे से टकराते हुए देखने के लिए उत्साह व्यक्त किया। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button