CricketNews

श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए संजू सैमसन की जगह बीसीसीआई ने जितेश शर्मा को चुना, ट्विटर पर फैंस ने कहा- पृथ्वी शॉ कहाँ है?

Share The Post

बीसीसीआई द्वारा पंजाब किंग्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज जितेश शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए संजू सैमसन के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किया गया है।

Advertisement

इस चीज को लेकर फैंस ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है। उन्होंने इस चीज को लेकर अपनी निराशा व्यक्त की और कहा कि टीम मैनेजमेंट को पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल करना चाहिए था।

Advertisement

बीसीसीआई ने चोटिल संजू सैमसन की जगह जितेश शर्मा को भारतीय टीम में किया है शामिल

भारत इस समय टी20 इंटरनेशनल सीरीज में श्रीलंका के साथ खेल रहा है। पहले गेम में 2 रन की जीत के बाद मेजबान टीम पहले ही सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी हैं। दूसरा मैच अब गुरुवार (5 जनवरी) को होने वाला है। हालांकि, मैच से पहले हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम को करारा झटका लगा है।

इसके पीछे की वजह विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के घुटने में चोट लग गयी है और वो सीरीज से बाहर हो गए हैं। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज पहले मैच में बॉउंड्री के पास फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गया था, जिसके बाद वह असहज दिख रहे थे। सैमसन दूसरे मैच के लिए टीम के साथ पुणे नहीं गए क्योंकि उन्हें अपने घुटने में कुछ परेशानी महसूस हो रही थी और स्कैन के लिए मुंबई में ही रुके थे। अब उन्हें मेडिकल टीम ने आराम करने और रिहैबिलिटेशन की सलाह दी है।

Advertisement

सैमसन पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। वो 6 गेंदों में सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए थे। कुछ समय के लिए बाहर रहने के बाद तीन मैचों की सीरीज उनके लिए टीम में अपनी जगह पक्की करने का सही मौका होता लेकिन उनकी चोट ने उनकी उम्मीदों को तोड़ दिया।

उनकी जगह बीसीसीआई ने विदर्भ एंड पंजाब किंग्स (PBKS) के विकेटकीपर-बल्लेबाज जितेश शर्मा को टीम में शामिल किया है। युवा बल्लेबाज आईपीएल 2022 में रोमांचक खिलाड़ियों में से एक था और घरेलू सर्किट में भी रन बना रहे है।

Advertisement

बीसीसीआई द्वारा चोटिल संजू सैमसन की जगह जितेश शर्मा को भारतीय टीम में शामिल करने के बाद ट्विटर पर आ रही फैंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही बीसीसीआई ने जितेश शर्मा को चोटिल संजू सैमसन की जगह भारतीय टीम में शामिल किया, ट्विटर पर फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। वे इससे खुश नहीं थे और कहा कि मैनेजमेंट को पृथ्वी शॉ को मौका देना चाहिए था। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button