CricketNews

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में रोहित शर्मा के एनिमेटेड चेहरों पर ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

Share The Post

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में कठिन समय रहा है। पहले एशिया कप सुपर 4 में वो पाकिस्तान और श्रीलंका से हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए। इसके बाद कल से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हुए 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी।

इस मैच में भारत ने पहले बाले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 208 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन हार्दिक पांड्या ने बनाये। उन्होंने 30 गेंद का सामना करते हुए नाबाद 71 रन की शानदार पारी खेली। उनके अलावा केएल राहुल ने भी 55 रन की पारी खेली।

Advertisement

कई फैंस को लग रहा था कि भारत मैच जीत जाएगा क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में डेविड वार्नर, मिचेल स्टार्क, मिचेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस नहीं थे। हालांकि, कैमरून ग्रीन (61), मैथ्यू वेड (45*) और स्टीव स्मिथ (35) के कुछ शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया को जीत दिला दी। भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद रोहित ने कहा:

“मुझे नहीं लगता कि हमने इतनी अच्छी गेंदबाजी की। 200 का बचाव करने के लिए एक अच्छा स्कोर है लेकिन साथ ही हमने मैदान पर भी अपने मौके का फायदा नहीं उठाया। ऐसा हो सकता है – हां कुछ चीजें हैं जिन पर हमें गौर करना है लेकिन यह हमारे लिए यह समझने के लिए एक अच्छा मैच है कि हम कहां गलत हुए और हम अगले गेम में क्या बेहतर कर सकते हैं।”

Advertisement

रोहित शर्मा के एनिमेटेड चेहरों पर ट्विटर पर आयी फैंस की प्रतिक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान, फैंस ने रोहित को एक एनिमेटेड मूड में देखा। उनके एनिमेटेड लुक पर कुछ बेहतरीन ट्विटर प्रतिक्रियाएं यहां दी गई हैं:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

दोनों टीमों के बीच अब अगला मैच 23 सितंबर को विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, नागपुर में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम को इस सीरीज में बने रहना है तो यह मैच हर हाल में जीतना होगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से उतरेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button