News

दीप्ति शर्मा के विवादित रन आउट पर हर्षा भोगले का ट्वीट हुआ वायरल

Share The Post

झूलन गोस्वामी के अंतरराष्ट्रीय करियर का शानदार अंत हुआ। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड की महिला टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज को 3-0 से जीत कर मेजबान टीम का सूपड़ा साफ कर दिया। भारतीय टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड की खिलाड़ी चार्ली डीन को रन आउट कर टीम इंडिया की जीत सुनिश्चित की। आपको बता दें सीरीज का अंतिम मुकाबला इंग्लैंड के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर यह मैच खेला गया था।

भारत के 169 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही इंग्लैंड की टीम के 9 विकेट गिर गए थे लेकिन इंग्लिश बल्लेबाज चार्ली डीन क्रीज पर खेल रही थी और धीरे धीरे लक्ष्य के नजदीक पहुंच रही थी। लेकिन दीप्ति ने चालाकी दिखाते हुए उन्हें रन आउट कर भारतीय टीम की जीत पक्की कर दी।

Advertisement

दीप्ति के इस चालाक मूव के बाद कई पूर्व खिलाड़ी और प्रशंसको ने ट्विटर पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ लोग भारतीय ऑलराउंडर के पक्ष में बोलते दिखाई दिए तो वहीं कुछ लोगों ने उनके खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी।

दीप्ति शर्मा रन आउट विवाद पर कॉमेंटेटर हर्षा भोगले बोले

इस बीच फेमस क्रिकेट कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी इस इंसिडेंट के बाद अपनी बात सबके सामने रखी। हर्षा ने अपने ट्वीट में विश्व कप फाइनल की काल्पनिक स्थिति देकर एक बहुत अच्छी बात उठाई। उन्होंने प्रशंसकों से पूछा कि क्या मांकडिंग की ऐसी ही स्थिति हुई, क्या यह उचित होगा या नहीं?

Advertisement

उन्होंने पूछा, “एक विश्व कप फाइनल की कल्पना करें। किसी भी टीम को जीत के लिए 1 रन की जरूरत है। नॉन-स्ट्राइकर एक सिंगल के लिए आगे बढ़ता है और वह एक इंच के एक चौथाई में है। मान लीजिए कि यह पता चला है कि गेंद फेंकने से पहले उसने क्रीज छोड़ दी थी। क्या वह होगा निष्पक्ष? क्या जीतने के लिए कम दौड़ना खेल की भावना में होगा?”

Advertisement

बता दें इस मैच में दीप्ति शर्मा ने भारत की ओर से सर्वाधिक रन बनाए थे। उन्होंने 106 गेंदों का सामना करते हुए 68 रनों की पारी खेली थी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button