NewsSocial

हर्षा भोगले ने बताया रवींद्र जडेजा को लेकर ऐसी थी शेन वार्न की राय

Share The Post

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न का शुक्रवार शाम 52 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। यह क्रिकेट जगत के लिए एक बहुत बड़ा झटका था। वार्न के निधन के बाद से उन्हें श्रद्धांजलि देने का दौर शुरू हुआ था जो अब तक लगातार चलता जा रहा है। इस दौरान, मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने शेन वार्न के साथ एक पुरानी बातचीत को याद किया, जिसमें रवींद्र जडेजा का उल्लेख किया गया था।

रवींद्र जडेजा के लिए वॉर्न की पसंद जगजाहिर है

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के पहले सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने कई युवा प्लेयर्स को साथ लेते हुए शेन वार्न को अपना कप्तान नियुक्त किया था। आईपीएल 2008 की नीलामी के बाद राजस्थान रॉयल्स से किसी को भी बहुत अधिक उम्मीद नहीं थी। लेकिन, शेन वार्न के नेतृत्व में न केवल राजस्थान रॉयल्स ने अच्छा प्रदर्शन किया बल्कि खिताब भी अपने नाम किया था।

Advertisement

आईपीएल के पहले सीज़न में राजस्थान रॉयल्स के प्रभावशाली युवाओं में से एक रवींद्र जडेजा भी थे। शेन वॉर्न उस समय जडेजा के प्रदर्शन से बहुत खुश थे और अक्सर भारतीय ऑलराउंडर की तारीफ करते रहते थे। वह जड्डू को “रॉकस्टार” कहते थे और शुरुआती दिनों से ही उनका समर्थन करते आए थे।

रवींद्र जडेजा के बारे में कुछ ऐसी थी शेन वार्न की राय:

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न के असामयिक निधन के बाद, रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर अपनी श्रद्धांजलि पोस्ट की। हर्षा भोगले ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि वार्न की जडेजा के बारे में क्या राय थी:

Advertisement

हर्षा भोगले ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ”वह तुमसे प्यार करते थे जड्डू। डी वाई पाटिल स्टेडियम में ’08 (आईपीएल 2008) का समय याद है… उन्होंने आपको फोन किया और मुझसे कहा “यह बच्चा एक रॉकस्टार है”। हमने आपके बारे में कई बार बात की और वह आपसे और युसूफ से बहुत प्यार करते थे।”

Advertisement

यह भी पढ़ें: लंकाशायर क्रिकेट फाउंडेशन के अध्यक्ष ने शेन वार्न के बारे में दिलचस्प घटना का किया खुलासा

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button