News

ग्रीम स्मिथ ने राहुल तेवतिया को दिया भारतीय टीम में वापसी का मंत्र

Share The Post

राहुल तेवतिया इस समय भारत के टॉप अनकैप्ड क्रिकेटरों में से एक हैं। तेवतिया आईपीलए के पिछले सीजन से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। ऐसा नहीं है कि चयनकर्ताओं ने राहुल को पूरी तरह से नजरअंदाज किया है।

चयन समिति ने उन्हें पिछले साल इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया था। हालांकि, पाँच मैचों की टी20 सीरीज में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला और उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था।

Advertisement

साल 2022 में गुजरात टाइटंस को अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी जीतने में मदद करने के बाद, तेवतिया को उम्मीद थी कि चयनकर्ता उन्हें राष्ट्रीय टीम में वापस बुलाएंगे। हालांकि, चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में उनका नाम शामिल किया।

तेवतिया ने भारतीय टीम में अपना नाम न देखने के बाद ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया।

Advertisement

https://twitter.com/rahultewatia02

ग्रीम स्मिथ ने बताया कि भारत ने आयरलैंड दौरे के लिए राहुल तेवतिया को क्यों नहीं चुना गया?

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका सीरीज को कवर करते हुए स्टार स्पोर्ट्स पर चर्चा के दौरान, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने आयरलैंड दौरे के लिए तेवतिया को भारतीय टीम में न शामिल होने पर अपने विचार साझा किए। उन्हें लगा कि ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर ही विचार किया जा रहा है।

Advertisement

उन्होंने कहा, “भारत में यह बहुत मुश्किल है क्योंकि आप लोगों के पास इतनी प्रतिभा है। और कोच राहुल द्रविड़, और कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियों को देखते हुए अपने अधिकांश लोगों को चुना होगा। मैं कहूंगा कि ट्विटर के बजाय, फोकस करें, प्रदर्शन करें और अगली बार जब आपका समय आए तो सुनिश्चित करें कि कोई आपको छोड़ नहीं सकता।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button