IPLNews

गुजरात टाइटंस से लखनऊ की हार के बाद गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों की लगाई क्लास, कही ये बड़ी बात

Share The Post

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन में नई टीम के रूप में पहली बार खेल रही लखनऊ सुपरजॉयंट्स (LSG) की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। लखनऊ सुपरजॉयंट्स की टीम ने इस सीजन में केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के मेंटरशिप में जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया है और एक के बाद एक शानदार जीत के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने के कगार पर खड़ी है।

इस बीच मंगलवार को लखनऊ का मुकाबला गुजरात टाइटंस से हुआ। इस मैच में लखनऊ सुपरजॉयंट्स की तरफ से काफी खराब प्रदर्शन देखने को मिला और उन्हें गुजरात टाइटंस ने 144 रन के स्कोर के जवाब में केवल 82 रन पर ढ़ेर कर 62 रन से बड़ी जीत हासिल की।

Advertisement

इस मैच में लखनऊ सुपरजॉयंट्स का काफी शर्मनाक प्रदर्शन रहा। इस लचर प्रदर्शन के बाद टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने टीम के खिलाड़ियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। साथ ही गंभीर ने टीम को सलाह भी दी।

लखनऊ सुपरजॉयंट्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें गौतम गंभीर टीम के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को फटकार लगा रहे हैं।

Advertisement

गुजरात से हार के बाद मेंटर गंभीर ने लगाई क्लास

गौतम गंभीर ने यहां इस संदेश में खिलाड़ियों को डांट भी लगाई तो साथ ही हौंसला अफजाई भी की। गंभीर ने टीम को संबोधित करते हुए कहा,

“हारने में कोई बुराई नहीं है। एक टीम हारती है तो दूसरी टीम जीतती है। लेकिन बिना लड़ाई किए हार जाना ठीक नहीं है। आज मुझे लगता है कि टीम ने सामने वाली टीम को चुनौती नहीं दी।“

Advertisement

इस दिग्गज खिलाड़ी ने आगे कहा,

“आज हम अच्छी क्रिकेट नहीं खेले, इस बात को स्वीकार करना चाहिए। लेकिन ऐसे प्रदर्शन के लिए खासकर आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में कोई जगह नहीं है।

Advertisement

इस सीजन हमने अच्छी क्रिकेट खेली है और मजबूत टीमों को हराया है। लेकिन आज हम अच्छी क्रिकेट नहीं खेल पाए।“

बल्लेबाजों पर बरसे गौतम गंभीर

गौतम गंभीर यहीं नहीं रूके और उन्होंने आगे बल्लेबाजों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा,

Advertisement

“हमारे गेंदबाजों ने बढ़िया काम किया। लेकिन बल्लेबाजों ने निराश किया। इस लीग में वर्ल्ड क्लास गेंदबाज होते हैं, जिनका सामना करना आसान नहीं होता है।

लेकिन नेट में पसीना बहाकर ऐसा करना संभव है। इसलिए बल्लेबाज के तौर पर और मेहनत करने की जरूरत है।“

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Abhay Singh

क्रिकेट का प्रशंसक हूं और अपने इसी शौक की वजह से मैं क्रिकेट लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हूं।

Related Articles

Back to top button