News

ईशान किशन को टीम में नहीं देख भड़के फैंस, ट्विटर पर आई प्रतिक्रिआयों की बाढ़

Share The Post

भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार 22 जुलाई को तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला गया । यह मैच क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेला गाय। इस मैच में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को भारत की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। ईशान की जगह शुभमन गिल ने टीम में जगह बनाई। ईशान के टीम में शामिल न होने पर प्रशंसकों ने ट्विटर पर जम कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

ईशान किशन हाल ही में समाप्त हुए इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा थे। उन्होंने पहला टी20 मैच खेला, जिसमें उन्होंने दस गेंदों में आठ रन बनाए। 24 वर्षीय खिलाड़ी को इस मैच के बाद मौका नहीं मिला, क्योंकि टीम के सीनियर खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो गई थी। बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन की शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में पारी की शुरुआत करने की संभावना थी।

Advertisement

हालांकि, शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम ने शुभमन गिल को टीम में शामिल करने का फैसला किया।अपने अब तक के छोटे अंतरराष्ट्रीय करियर में, ईशान किशन ने केवल तीन एकदिवसीय और 18 टी20 मैच खेले हैं। इस साल, उन्होंने फरवरी में अहमदाबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ सिर्फ एक वनडे मैच खेला है। उस मैच में ईशान सिर्फ 28 रन ही बना सके। यह साल अब तक उनका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वर्ष रहा है। वह इस साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।

ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रिया

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 308 रन बनाए लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीम 50 ओवर में 305 रन बना पाई। और उन्हें तीन रन से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। भारत की ओर से कप्तान शिखर धवन ने सर्वाघिक  97 रन की पारी खेली।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button