News

हांगकांग के खिलाफ मैच के बाद केएल राहुल करना पड़ा काफी आलोचनाओं का सामना

Share The Post

टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल चल रहे एशिया कप 2022 में मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे इसके बाद वह दूसरे गेम में फिर से प्रभाव डालने में नाकाम रहे। राहुल ने बुधवार 31 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हांगकांग के खिलाफ 36 रन की पारी खेली लेकिन इस दौरान उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। उनकी इस पारी की सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटरों और प्रशंसकों ने काफी आलोचना की।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ भारत के लिए पारी की शुरुआत की। मैच के दौरान पिच पर गेंदबाजों के लिए मदद थी। और राहुल अपनी बल्लेबाजी के दौरान लय में नहीं दिख रहे थे। इसके अलावा हांगकांग के गेंदबाजों ने भी उन्हें खुल कर खेलने का कोई मौका नहीं दिया। हालांकि राहुल ने तीसरे ओवर में फ्री हिट पर एक छक्का लगाया लेकिन उसके बाद उनका बल्ला खामोश रहा।

Advertisement

राहुल की संघर्षपूर्ण पारी

राहुल ने अपनी पारी के दौरान 39 गेंदों में 92.31 की औसत से 36 रन बनाए। भारतीय पारी के13वें ओवर में  हांगकांग के गेंदबाज मोहम्मद गजनाफार ने राहुल को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। राहुल रन बनाने के लिए काफी संघर्ष कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने स्वीप शॉट खेलने के प्रयास में अपना विकेट गवां दिया।

Advertisement

इस साल राहुल ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ज्यादा क्रिकेट नहीं खेले हैं। राहुल ने आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी की थी और इस दौरान उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी। लेकिन उसके बाद वह चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा था। हांगकांग के खिलाफ भारत ने एशिया कप 2022 का अपना दूसरा मैच जीतकर सुपर 4 में प्रवेश कर लिया है।

राहुल की संघर्षपूर्ण पारी के बाद ट्वीटर आई प्रतिक्रिया।

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button