IPLNews

पैट कमिंस से फैन ने बड़ा पाव खाने को लेकर कही बात, उन्होंने दिया खूबसूरत जवाब

Share The Post

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम कप्तान पैट कमिंस अभी महाराष्ट्र में हैं, जहाँ वे अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल के 2022 संस्करण में हिस्सा ले रहे हैं। इस सीज़न में कमिंस अभी तक गेंद से कोई जलवा दिखाने में सफल नहीं हुए हैं। बल्ले से हालाँकि उन्होंने ज़रूर मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ एक ताबड़तोड़ हाफ सेंचुरी मारी थी।

गेंद से टीम के लिए योगदान ना दे सकने के कारण कमिंस फिलहाल केकेआर की प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे हैं। उनकी जगह पर टीम ने न्यूज़ीलैंड के फ़ास्ट बॉलर टिम साऊदी को मौका दिया है। कमिंस फ़िलहाल मुंबई में अपना फ़ुर्सत का वक़्त गुज़ार रहे हैं। इसी बीच कल शाम उन्होंने ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स से पूछा कि मुंबई में उन्हें खाने के लिए क्या ट्राई करना चाहिए ?

Advertisement

उन्होंने लिखा – मेरे सभी फॉलोवर्स जो मुंबई में हैं, अभी जब मैं मुंबई में हूँ तो मुझे डिनर के लिए कौन सा लोकल खाना ट्राई करना चाहिए ?

इसके बाद तो ट्विटर यूज़र्स ने उन पर खाने की लिस्ट की बौछार कर दी। रिप्लाई में आने वाले सबसे अधिक ट्वीट्स वड़ा पाव, मिसल पाव और पावभाजी के लिए थे। इसके बाद कमिंस ने एक पोल बनाया और यूज़र्स को उसपे वोट कर के बताने को कहा कि उन्हें क्या खाना चाहिए। आख़िर में उन्होंने पावभाजी ऑर्डर की और डिनर में उसका लुत्फ़ उठाया। बाद में जब एक यूज़र ने वड़ा-पाव की तस्वीर शेयर करते हुए ट्राई करने को कहा, तो कमिंस ने जवाब दिया – वड़ापाव बढ़िया लग रहा है, मैंने इसे कभी नहीं खाया।

Advertisement

पैट कमिंस को ड्रॉप करने से युवराज सिंह नाखुश

केकेआर टीम प्रबंधन द्वारा कमिंस को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप करने के फैसले भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह काफ़ी नाखुश हैं। उन्होंने अपनी नाख़ुशी ज़ाहिर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और ट्वीट लिखा –

पैट कमिंस यदि चोटिल नहीं हैं तो उन्हें टीम से बाहर देख कर हैरान हूँ। विश्वस्तरीय ऑलराउंडर। क्या अगर किसी ने 2-3 मैच में परफॉर्म नहीं किया तो आप अपने मैच विनर्स में भरोसा करना बंद कर देंगे ? क्योंकि वे लगातार 2-3 मैच जीत कर भी दे सकते हैं। यह सिर्फ़ मेरी राय है।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज पैट कमिंस के लिए आगे का आईपीएल कैसा जायेगा, यह तो वक़्त ही बता सकेगा लेकिन फ़िलहाल तो वे टीम से बाहर होने के दबाव को छोड़ कर अपना समय फ़ुर्सत में काट रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button