News

एशिया कप मुकाबले के दौरान आसिफ ने अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद को बल्ले से मारने की कोशिश की, देखें वीडियो

Share The Post

पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली (Asif Ali) ने बुधवार को 2022 एशिया कप 2022 के अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर 4 मैच के दौरान फरीद अहमद (Fareed Ahmad) को बल्ले से लगभग हिट ही कर दिया था। पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हराते हुए फाइनल में जगह बना ली जहां उनका सामना श्रीलंका से होगा।

एक समय मैच में पाकिस्तान का दबदबा साफ दिखाई दे रहा था और वहीं एक समय अफगानिस्तान की टीम ने 32 रन देकर विपक्षी टीम के छह विकेट चटका दिए थे। अली 19 वें ओवर में आउट होने वाले आखिरी पाकिस्तानी बल्लेबाज थे क्योंकि पाकिस्तान ने 130 रनों का पीछा करते हुए प्लॉट खो दिया था। अहमद ने शॉर्ट गेंद डाली और आसिफ अली ने छक्का लगाने की कोशिश की। हालाँकि गेंद सीधे शॉर्ट फाइन लेग पर खड़े फील्डर के हाथों में जा गिरी।

Advertisement

गेंदबाज ने आसिफ अली गुस्सा दिखाया और इसके बाद बल्लेबाज ने फरीद को मुक्का मारने की कोशिश की और उसे बल्ले से मारने की भी धमकी दी। अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों को अलग करने के लिए बीच-बचाव किया।

यहां क्लिप देखें:

Advertisement

पाकिस्तान की आखिरी हंसी एक चट्टान में थी। आखिरी छह गेंदों पर 11 रन की जरुरत थी। वहीं गेंदबाजी करने अफगानिस्तान के फजलहक फारूकी आये थे। अफगानिस्तान ड्राइविंग सीट पर था क्योंकि पाकिस्तान के हाथ में सिर्फ एक विकेट था। लेकिन नसीम शाह ने ओवर की पहली दो गेंदों पर लगातार दो छक्के लगाकर खेल को पाकिस्तान के पक्ष में कर दिया।

इस मैच में पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा रन शादाब खान ने बनाये। उन्होंने 26 गेंद में एक चौके और 3 छक्के की मदद से 36 रन की पारी खेली। वहीं उन्होंने गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 4 ओवर में 27 रन देते हुए एक विकेट अपने नाम किया। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया।

Advertisement

अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन

मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, मोहम्मद हसनैन, नसीम शाह।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button