News

चहल संग रिश्ते में खटास की खबरों पर धनश्री वर्मा ने एक पोस्ट शेयर कर सभी अभवाहों पर लगाया विराम

Share The Post

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी सुर्खियों में चल रहे हैं।

चहल की पत्नी धनश्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से चहल सरनेम हटाया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बातें होने लगी की चहल और धनश्री के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर धनश्री वर्मा ने साल 2020 दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे।

कई बार ऐसा देखा गया है कि धनश्री वर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के मैच के दौरान चहल का समर्थन करते मैदान पर दिखाई दीं हैं।

Advertisement

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक अफवाह ने तुल पकड़ा था कि चहल और धनश्री के बीच तलाक होने वाला है लेकिन इसके बाद चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया।

उन्होंने लिखा, आप सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें, यह महज एक अफवाह है हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।

Advertisement

इस बीच धनश्री ने भी एक पोस्ट कर जानकारी दी कि उनके घुटने की सर्जरी होने वाली है।

Advertisement

धनश्री का इंस्टाग्राम पोस्ट

Advertisement

धनश्री ने अपने पोस्ट में लिखा, आप सभी को गुड मॉर्निंग, यहां मैं अपनी रियल लाइफ से जुड़ी कुछ जानारी दे रही हूं। घुटने में चोट के कारण मैंने अपना आत्मविश्वास खो दिया था, पिछले 14 दिनों से मैं आराम कर रही थी। एक ऐसे समय में जब मुझे आप लोगों की जरुरत थी तो लोगों ने मेरे बारे में अफवाह फैला दी। उन्होंने आगे लिखा चोट के कारण मेरे घुटने की सर्जरी होनी है, डॉक्टर ने कहा है कि अगर मुझे फिर से डांस करना है तो मुझे सर्जरी से गुजरना होगा। ऐसे समय में इन अफवाहों से मुझे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन मेरे दोस्त, परिवार वाले और मेरे पति ने मेरा काफी समर्थन किया है।”

Advertisement

बहरहाल, इस पोस्ट से अब बिल्कुल साफ हो गया है कि चहल और धनश्री के बीच सबकुछ बिल्कुल सही चल रहा है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button