News

युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते सभी कयास पर चुप्पी तोड़ी

Share The Post

गुरुवार की सुबह से भारतीय टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की निजी जिवन को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी। जिसके बाद चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए जितने भी कयास लगाए जा रहे थे, उनपर चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर सुबह से चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के बीच अनबन की खबरे वायरल हो रही थी।

चहल ने पोस्ट शेयर करते हुए सभी से किसी भी तरह के कयास पर विश्वास न करने की अपील की है।

Advertisement

गुरुवार शाम को चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की जसमें उन्होंने लिखा, “आप सभी से यह आग्रह है कि हमारी रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह के अभवाह पर विश्वास नहीं करें। कृप्या इसे आगे न बढ़ाए।  सभी को प्यार और धन्यवाद।” इसके बाद उन्होंने हाथ जोड़ने वाली एक इमोजी भी शेयर की।

Advertisement

मालूम हो कि चहल की वाइफ धनश्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया यानि अपने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया था। उन्होंने अपने नाम के आगे से चहल सरनेम हटा दिया था। इसके कुछ समय बाद चहल की भी एक पोस्ट सामने आई थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि एक नई जिंदगी की शुरुआत हो रही है।

ऑनलाइन क्लास से शुरू हुई दोनों की दोस्ती

बता दें चहल और धनश्री वर्मा एक ऑनलाइन क्लास के दौरान मिले थे जिसके बाद दोनो की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। धनश्री एक डांस कोरियोग्राफर है और चहल ने धनश्री की ऑनलाइन क्लास में एडमिशन लिया था। इसके केवल तीन महीने बाद ही इस जोड़ी ने शादी करने का फैसला कर लिया।

Advertisement

याद दिला दें चहल और धनश्री ने 9 अगस्त 2020 को में रोका कर लिया था। इसके बाद 22 दिसंबर 2020 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया। बता दें साल 2016 में चहल ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। अभी तक उन्होंने 67 वनडे और 62 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने वनडे में 118 और टी20 अंतरराष्ट्रीय में कुल 79 विकेट झटके हैं।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button